A
Hindi News राजस्थान अशोक गहलोत के वसुंधरा वाले बयान पर कांग्रेस में रार! अपने ही नेता प्रताप सिंह खाचरियावास का पलटवार; कहा- किसी को गलतफहमी न हो...

अशोक गहलोत के वसुंधरा वाले बयान पर कांग्रेस में रार! अपने ही नेता प्रताप सिंह खाचरियावास का पलटवार; कहा- किसी को गलतफहमी न हो...

अशोक गहलोत के बयान पर प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि किसी को गलतफहमी न हो कि सरकार को उसने बचाया। सरकार को सोनिया गांधी ने बचाया है। राहुल और सोनिया के चेहरे पर सरकार बची है।

राजस्थान सीएम अशोक गहलोत और कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास- India TV Hindi Image Source : PTI राजस्थान सीएम अशोक गहलोत और कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास

अशोक गहलोत के वसुधरा राजे वाले बयान पर राजस्थान की सियासत में खासा बवाल मचा हुआ है। जहां एक ओर सचिन पायलट ने गहलोत पर हमला किया तो वहीं कांग्रेस के ही नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने पलटवार किया है। गहलोत के बयान पर प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि किसी को गलतफहमी न हो कि सरकार को उसने बचाया। सरकार को सोनिया गांधी ने बचाया है। राहुल और सोनिया के चेहरे पर सरकार बची है।

"बिना सोनिया और राहुल गांधी के सरकार नहीं बचती"
गहलोत के ही मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा, "जब हमारी सरकार पर संकट आया था तब मजबूती से 102 विधायक खड़े थे। मैं खुद फ्रंट फुट पर आकर बयान दे रहा था। सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में 102 विधायकों ने विश्वास दिखाया। राजस्थान में कांग्रेस को बचाने में सबसे अहम भूमिका सोनिया गांधी और राहुल गांधी की थी। बिना सोनिया गांधी और राहुल गांधी के सरकार नहीं बच सकती थी।"

"किसी को गलतफहमी नहीं होनी चाहिए..."
राजस्थान के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने आगे कहा, "सोनिया गांधी और राहुल गांधी के संदेश पर सभी विधायक होटल में बैठ गए थे। किसी भी व्यक्ति को गलतफहमी नहीं होनी चाहिए कि सरकार उसने बचाई है। सरकार सोनिया गांधी और राहुल गांधी के चेहरे पर बची।"

अशोक गहलोत ने क्या कहा था?
गौरतलब है कि अशोक गहलोत ने रविवार को धौलपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दावा किया था कि वह 2020 में कांग्रेस के कुछ विधायकों की बगावत से बच गए क्योंकि भाजपा नेताओं वसुंधरा राजे और कैलाश मेघवाल ने धन बल के माध्यम से एक चुनी गई सरकार को गिराने के षड्यंत्र का समर्थन करने से इनकार कर दिया था। 

ये भी पढ़ें-

"बंगाल में रोहिंग्या के प्रवेश को बैन करें", फिल्म 'द केरला स्टोरी' बैन पर नरोत्तम मिश्रा ने बंगाल सीएम को घेरा

गहलोत के 'थैंक्यू वसुंधरा' वाले बयान पर भड़के सचिन पायलट, राजस्थान सीएम को सुनाई खरी-खरी