A
Hindi News राजस्थान राजस्थान चुनाव को लेकर CM गहलोत ने कसी कमर, आज कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

राजस्थान चुनाव को लेकर CM गहलोत ने कसी कमर, आज कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

सीएम अशोक गहलोत उदयपुर में आयोजित बैठक कार्यक्रम में शिरकत कर आज शाम ही 6:15 बजे डबोक एयरपोर्ट से विशेष विमान द्वारा जयपुर के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

अशोक गहलोत- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO अशोक गहलोत

राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए आज बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उदयपुर दौरे पर रहेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक, मुख्यमंत्री गहलोत 29 मार्च की दोपहर 2.30 बजे विशेष विमान से उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से 3 बजे गांधी ग्राउंड आएंगे। वे यहां आयोजित बैठक कार्यक्रम में शिरकत कर आज शाम ही 6:15 बजे डबोक एयरपोर्ट से विशेष विमान द्वारा जयपुर के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

आज रंधावा भी पहुंचेंगे उदयपुर

पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री व वर्तमान विधायक सुखजिंदर सिंह रंधावा भी आज दोपहर 3 बजे वायुयान से उदयपुर पहुंचेंगे। वे यहां आयोजित कार्यक्रम में भाग लेकर आज ही शाम 6:10 बजे वायुयान से जयपुर के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

गांधी परिवार को कांग्रेस की धुरी बताया

वहीं, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को गांधी परिवार को कांग्रेस की धुरी बताते हुए कहा कि वह पार्टी को एकजुट रखता है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए गहलोत ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी की छवि खराब करने के लिए सोशल मीडिया पर पैसे देकर ट्रोलों की सेना लगाए हुए है। 

महाराष्ट्र में मौलाना की पिटाई पर भड़के अबू आजमी, कहा- अब पानी सिर से उपर जा चुका है

'गांधी परिवार में सभी को साथ लेकर चलने की क्षमता'

बीजेपी पर ट्रोल करने के लिए हजारों लोगों को पैसे देने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, "यह सेना पिछले आठ-नौ साल से राहुल गांधी के पीछे पड़ी है। उनकी छवि खराब करने के लिए ट्रोलों की इस सेना के द्वारा सोशल मीडिया पर उनके बारे में क्या नहीं कहा गया है।" उन्होंने कहा कि कुछ कारण है कि गांधी परिवार को पार्टी की 'धुरी' माना जाता है। उन्होंने कहा, "अगर यह परिवार वहां है, तो कांग्रेस एकजुट रहेगी।" गहलोत ने कहा, "उनमें सभी जातियों, सभी धर्मों और तमाम भाषाएं बोलने वालों को साथ लेकर चलने की क्षमता है।"

फिर कांपी अफगानिस्तान की धरती, काबुल में लगे भूकंप के झटके, इतनी रही तीव्रता