A
Hindi News राजस्थान Video: 'बहुत बढ़िया भइया', बेटे भजन लाल शर्मा के मुख्यमंत्री बनने पर आया माता-पिता का रिएक्शन

Video: 'बहुत बढ़िया भइया', बेटे भजन लाल शर्मा के मुख्यमंत्री बनने पर आया माता-पिता का रिएक्शन

भारतीय जनता पार्टी ने सभी कयासों पर ब्रेक लगाते हुए भजन लाल शर्मा के रूप में राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान कर दिया है। अब इस खबर पर भजन लाल शर्मा के पिता का बयान भी सामने आया है।

भजन लाल शर्मा के पिता का रिएक्शन।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV भजन लाल शर्मा के पिता का रिएक्शन।

राजस्थान की राजनीति में कयासों का दौर समाप्त हो चुका है और भजन लाल शर्मा राज्य के नए मुख्यमंत्री बन चुके हैं। खास बात ये है कि भाजपा ने पहली बार विधायक बने नेता पर भरोसा जताया है। भजन लाल शर्मा का नाम इस वक्त पूरे देश में चर्चा का विषय है। अब भजन लाल के सीएम बनने पर उनके माता-पिता का भी रिएक्शन सामने आ गया है। आइए जानते हैं कि बेटे की इस उपल्ब्धि पर पिता ने क्या कहा है।

बहुत बढ़िया भइया- भजन लाल के पिता

जब भजन लाल शर्मा के राजस्थान के सीएम बनने की खबर उनके परिवार तक पहुंची तो पूरा परिवार खुशी से झूम उठा। साथ ही घर पर बधाई देने वालों की भी तांता लग गया। जब भजन लाल के पिता किशन स्वरूप शर्मा को बताया गया कि उनके बेटे को सीएम बनाया गया है तो उन्होंने कहा- "बहुत बढ़िया भइया। उन्होंने कहा कि हमने कभी सोचा नहीं था कि बेटे को इतना बड़ा पद मिलेगा। ये सब भगवान की कृपा है।" देखें वीडियो

जानें भजन लाल की खास बातें

भरतपुर से ताल्लुक रखने वाले 56 वर्षीय भजन लाल शर्मा ब्राह्मण समाज से आते हैं। भजन लाल शर्मा राजस्थान की सांगानेर विधानसभा सीट से विधायक हैं। खास बात ये है कि 2023 में हुए विधानसभा चुनाव में वह पहली बार विधायक बने हैं। भजनलाल शर्मा को संघ और संगठन दोनों का करीबी माना जाता है। खुद वसुंधरा राजे ने नए मुख्यमंत्री के रूप में भजन लाल शर्मा के नाम का प्रस्ताव रखा है। 

सीएम बनकर क्या बोले भजन लाल?

भजन लाल शर्मा ने सीएम बनने के बाद सबसे पहले पीएम मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और राजनाथ सिंह को धन्यवाद दिया है। इसके बाद उन्होंने अपना नाम प्रस्तावित करने के लिए वसुंधरा राजे को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा- "मैं आपको इस बात का भरोसा दिलाता हूं कि भाजपा की ये टीम मिलकर पीएम मोदी के नेतृत्व में राजस्थान का सभी क्षेत्रों में सर्वांगिन विकास करेंगे।

ये भी पढ़ें- कौन हैं भजन लाल शर्मा, जिन्हें भाजपा ने बनाया राजस्थान का नया सीएम

ये भी पढ़ें- भजन लाल शर्मा का पहला रिएक्शन, राजस्थान के CM के रूप में नाम का ऐलान होने के बाद क्या बोले