A
Hindi News राजस्थान गर्लफ्रेंड को गले लगाया, फ्लाइंग किस दिया और छठी मंजिल से कूद गया युवक...CCTV में कैद हुई पूरी घटना

गर्लफ्रेंड को गले लगाया, फ्लाइंग किस दिया और छठी मंजिल से कूद गया युवक...CCTV में कैद हुई पूरी घटना

भरतपुर के आरबीएम अस्‍पताल में आत्महत्या की ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक अस्‍पताल की छठी मंजिल की खिड़की नीचे कूदता नजर आया है।

bharatpur rajasthan- India TV Hindi Image Source : TWITTER युवती को गले लगाने के बाद अस्पताल की छठी मंजिल से कूदा युवक

भरतपुर: राजस्‍थान के भरतपुर में प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक ने अस्पताल की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। आरबीएम अस्‍पताल में आत्महत्या की ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक अस्‍पताल की छठी मंजिल की खिड़की नीचे कूदता नजर आया है। युवक की शिनाख्‍त भरतपुर के इकरन निवासी 22 वर्षीय चंद्रपाल के रूप में हुई है।

बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती हुई थी प्रेमिका
चंद्रपाल को अपने पड़ोस में रहने वाली विवाहित महिला से प्यार हो गया था और दोनों का अफेयर चल रहा था। इस बीच बीमारी के चलते महिला इलाज के लिए अस्पताल की पांचवीं मंजिल स्थित मेडिकल वार्ड में भर्ती हुई थी। घटना बुधवार अल सुबह ढाई बजे की है। चंद्रपाल महिला से मिलने के लिए अस्पताल आया था। उस वक्त अस्पताल में महिला का कोई परिजन मौजूद नहीं था तो उसने महिला को बाथरूम के पास बुलाया।

लिफ्ट की तरफ से आती दिखती है लड़की
चंद्रपाल पहले तो अस्‍पताल की पांचवीं मंजिल पर पर पहुंचता है। यहां कुछ देर रुकता है और हाथ से इशारा करते हुए किसी को बुलाता है। फिर बांहें फैलाकर खड़ा हो जाता है। फिर लिफ्ट की तरफ से एक लड़की आती दिखाई देती है। लड़की उसके पास आती है और वह लड़की के गले लगता है। गले लगने के बाद वह लड़की का हाथ चूमता है। इसके बाद एक बार फिर वह महिला को फ्लाइंग किस देता है और छठी मंजिल की ओर चला जाता है।

चंद्रपाल 6वीं मंजिल पर पहुंचने के बाद खिड़की खोलकर देखता है फिर कुछ सीढ़ियां नीचे उतरकर लड़की को देखता है इसके बाद वापस आकर छलांग लगा देता है। बिल्डिंग से गिरते ही चंद्रपाल की मौके पर ही मौत हो जाती है। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने तुरंत पुलिस को सूचनी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अपना घर आश्रम में नौकरी करते थे दोनों
पहले सभी को लगा कि शायद युवक गलती से बिल्डिंग से गिर गया होगा लेकिन पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज चेक की तो उनके होश उड़ गए। महिला से पूछताछ में पता चला कि चंद्रपाल और महिला दोनों ही अपना घर आश्रम में नौकरी करते थे। आश्रम के लोगों को जब दोनों के अफेयर की जानकारी हुई तो उन्हें काम से निकाल दिया गया फिर भी दोनों का अफेयर चलता रहा। महिला से पूछताछ अभी जारी है। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

परिजनों ने सुसाइड को बताया 'हादसा'
मथुरा गेट थाना अधिकारी रामनाथ ने बताया कि सुबह जब परिजन पहुंचे तो उन्होंने बताया कि पैर फिसलने से चंद्रपाल की मौत हो गई थी। परिजनों का कहना है कि यह हादसा है। वह गुटखा थूकने के लिए खिड़की के पास गया था। इसी दौरान पैर फिसलने के कारण वह नीचे गिर गया था। वहीं, वायरल वीडियो देखकर लोग सुसाइड की बात कह रहे हैं।