A
Hindi News राजस्थान बीकानेर: ये दो पुलिस वाले बन गए दरिंदे! युवती के साथ किया गैंगरेप, जब अस्पताल लाए हो चुकी थी मौत

बीकानेर: ये दो पुलिस वाले बन गए दरिंदे! युवती के साथ किया गैंगरेप, जब अस्पताल लाए हो चुकी थी मौत

राजस्थान के बीकानेर से खबर आई है कि यहां एक युवती के साथ दो पुलिस वालों ने गैंगरेप किया है। युवती को जब अस्पताल लाया गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी और उसके शरीर से बेहद खून बह रहा था। पुलिस ने भी इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

bikaner gangrape case- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बीकानेर मामले में इन दो पुलिस वालों पर गैंगरेप के आरोप

राजस्थान के बीकानेर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां रक्षक ही राक्षस बन गए। आरोप हैं कि बीकानेर के खाजूवाला में दलित युवती के साथ पुलिस कर्मियों ने गैंगरेप किया है। इस मामले में राजस्थान पुलिस ने सबूत जुटाने शुरू कर दिए हैं। इस मामले को लेकर खाजूवाला सरकारी अस्पताल में डिप्टी सीएमएचओ, सरकारी डॉक्टर और नर्स ज्योति ने आंखों देखी पूरा घटनाक्रम बताया।  

मृत हालत में युवती को पहुंचाया अस्पताल 
खाजूवाला सरकारी अस्पताल की नर्स ने बताया कि जिस वक्त युवती को अस्पताल में लाया गया था, उसकी मौत हो चुकी थी। पीड़िता से काफी खून काफी बह रहा था, लेकिन दुष्कर्म की पुष्टि रिपोर्ट आने के बाद ही की जा सकेगी। सरकारी डॉक्टरों ने भी यही बताया कि जब उस युवती को अस्पताल लेकर आये तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। नर्स ने बताया कि जो लोग उसे लेकर आए थे बताया जा रहा है कि वे पुलिस वाले हैं और नर्स से कहा कि ये युवती उन्हें इसी हालत में पड़ी मिली है। नर्स ने बताया कि महिला को मृत हालत में अस्पताल लाया गया था। 

पुलिस को मिली CCTV फुटेज, डॉक्टर को लगे रेप के चांस
बताया जा रहा है कि युवती के साथ पहले घर में गैंगरेप किया गया, जब मामला बिगड़ा तो उसे निजी गाड़ी में अस्पताल लेकर गये। अस्पताल के सीसीटीवी में ये कैद हो गया कि युवती को गाड़ी से लेकर आए थे। पुलिस ने ये सीसीटीवी फुटेज भी रिकवर कर ली है। खाजूवाला सरकारी अस्पताल में डिप्टी सीएमएचओ अमरचंद ने बताया कि जिस हालात में युवती थी उससे रेप के चांस को नकारा नहीं जा सकता। उन्होंने बताया कि पीड़िता  को मृत हालात में ही लाया गया था। बाकी मौत का असली कारण पूरी जांच के बाद ही पता लग सकेगा। 

वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार को घेरा
वहीं इस मामले पर अब सियासी हमले भी शुरू हो गए हैं। राजस्थान की पूर्व सीएम और बीजेपी की नेता वसुंधरा राजे ने कहा कि बीकानेर के खाजूवाला में एक दलित महिला के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले की जितनी निंदा की जाए कम है। जिनके कंधों पर महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी है, यदि वही पुलिस ऐसे कुकृत्यों में सहभागी है, तो इसे शर्मनाक और कुछ नहीं हो सकता। कांग्रेस सरकार अपने खोखले दावों और झूठे प्रचार से जनता को सिर्फ गुमराह कर रही है। जबकि हकीकत यह है कि महिला अपराधों की श्रेणी में राजस्थान की वर्तमान जैसी बदहाल स्थिति पहले कभी नहीं देखी गई है। बेटियों के आंसुओं से यह सरकार अपने पापों को सींच रही है और इन पापों का घड़ा जल्द भरने वाला है।

ये भी पढ़ें-

पटना में विपक्ष की मीटिंग से पहले दिल्ली में अमित शाह से मिले जीतन राम मांझी, सियासी गलियारों में तेज हुई अटकलें

एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को फर्जी ड्रग्स केस में फंसाने वाले आरोपी गिरफ्तार, जानें क्यों किया था ये काम