A
Hindi News राजस्थान बीजेपी विधायक गोपीचंद मीणा की फिसल गई जुबान, PM मोदी को बोल गए मुख्यमंत्री; वायरल हो रहा Video

बीजेपी विधायक गोपीचंद मीणा की फिसल गई जुबान, PM मोदी को बोल गए मुख्यमंत्री; वायरल हो रहा Video

गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्य अतिथि भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा ने वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई। इस घटना के वायरल वीडियो में विधायक मीणा सोशल मीडिया पर हंसी के पात्र बन गए हैं।

bjp mla gopichand meena- India TV Hindi Image Source : INDIA TV विधायक गोपीचंद मीणा

राजस्थान में शाहपुरा जिले के जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र में शुक्रवार को गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह आयोजित हुआ। इस दौरान जहाजपुर से भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा की जुबान फिसल गई जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रदेश का मुख्यमंत्री बता दिया। उनकी फिसली जुबान से निकले इन शब्दों ने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल कर दिया है।

संभलकर लिया CM भजनलाल का नाम

गोपीचंद मीणा ने कहा कि अब प्रदेश में हमारी सरकार है जसपुर क्षेत्र का विकास होगा। उन्होंने प्रदेश का मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बता दिया फिर जब उनको ज्ञात हुआ तब सॉरी बोलते हुए वापस प्रदेश का मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को बताया और कहा कि भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में प्रदेश में नए विकास के आयाम स्थापित किये जा रहे हैं। भाजपा विधायक द्वारा प्रदेश का मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को बताए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

दरअसल, शाहपुरा जिले की जहाजपुर उपखंड मुख्यालय पर उपखंड स्तरीय गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह नेहरू पार्क मे आयोजित हुआ था। इस मुख्य समारोह में भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा सहित क्षेत्र के प्रशासनिक अधिकारी व जन प्रतिनिधि सम्मिलित हुए जहां जहाजपुर उपखण्ड अधिकारी ने ध्वजारोहण  किया। साथ ही मार्च पास्ट, व्यायाम प्रदर्शन और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। अंत में मुख्य अतिथि भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा ने वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई। इस घटना के वायरल वीडियो में विधायक मीणा सोशल मीडिया पर हंसी के पात्र बन गए हैं।

(रिपोर्ट- सोमदत्त त्रिपाठी)

यह भी पढ़ें-