A
Hindi News राजस्थान CM अशोक गहलोत की सुरक्षा में सेंध, हेलीकॉप्टर के नजदीक पहुंचा एक युवक

CM अशोक गहलोत की सुरक्षा में सेंध, हेलीकॉप्टर के नजदीक पहुंचा एक युवक

घटना हेलीपैड पर उस समय हुई जब मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर के अंदर बैठे थे, हेलीकॉप्टर उड़ान भरने के लिए तैयार हो रहा था, तभी हर्ष गोयल नाम का व्यक्ति हाथ में मोबाइल फोन लेकर हेलीकॉप्टर की ओर बढ़ा।

ashok gehlot- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE PHOTO) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

भरतपुर (राजस्थान): राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सुरक्षा में सेंध का मामला शुक्रवार को सामने आया जब एक युवक उनके हेलीकॉप्टर के करीब पहुंच गया। हालांकि, भरतपुर के पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने कहा कि मानसिक रूप से बीमार युवक सेल्फी लेने के लिए हेलीकॉप्टर के पास पहुंचा था। गहलोत शुक्रवार को भरतपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे।

घटना पुलिस परेड ग्राउंड के हेलीपैड पर उस समय हुई जब मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर के अंदर बैठे थे, हेलीकॉप्टर उड़ान भरने के लिए तैयार हो रहा था, तभी हर्ष गोयल नाम का व्यक्ति हाथ में मोबाइल फोन लेकर हेलीकॉप्टर की ओर बढ़ा। सिंह ने बताया कि इससे पहले कि वह हेलिकॉप्टर तक पहुंच पाता या सेल्फी क्लिक कर पाता सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और वहां से दूर ले गए। उसे स्थानीय थाने ले जाया गया जहां उससे पूछताछ की गई।

उन्होंने बताया कि उसके परिजन भी वहां पहुंच गए और उसके पिता ने कहा कि उसकी दिमागी हालात ठीक नहीं है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक का मेडिकल परीक्षण कराया गया था।