A
Hindi News राजस्थान राजस्थान: कांग्रेस विधायक दल की बैठक में विधायकों ने गहलोत के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त किया

राजस्थान: कांग्रेस विधायक दल की बैठक में विधायकों ने गहलोत के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त किया

राजस्थान में गहलोत सरकार पर गहराते सियासी संकट के बीच आज विधायक दल की बैठक में जहां सोनिया गांधी और राहुल गांधी की लीडरशिप में भरोसा जताया गया और प्रदेश में अशोक गहलोत के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त किया गया।

राजस्थान: कांग्रेस विधायक दल की बैठक में गहलोत के नेतृत्व में भरोसे का प्रस्ताव पेश - India TV Hindi Image Source : PTI राजस्थान: कांग्रेस विधायक दल की बैठक में गहलोत के नेतृत्व में भरोसे का प्रस्ताव पेश 

जयपुर: राजस्थान में गहलोत सरकार पर गहराते सियासी संकट के बीच आज विधायक दल की बैठक में जहां सोनिया गांधी और राहुल गांधी की लीडरशिप में भरोसा जताया गया और प्रदेश में अशोक गहलोत के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त किया गया। इस प्रस्ताव में कहा गया कि बीजेपी सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर राजस्थान की 8 करोड़ जनता का अपमान कर रही है।

इस प्रस्ताव में कहा गया कि पिछले डेढ़ वर्षों में अशोक गहलोत के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने सराहनीय कार्य किया है। कोरोना महामारी के दौरान सरकार की तरफ से जो भी कदम उठाए गए उसकी प्रशंसा केंद्र सरकार ने भी की है और इसे पूरे देश के लिए अनुरकरणीय बताया है।

प्रस्ताव में कहा गया कि राज्य सरकार के बेहतरीन कार्यों और जनसेवा से घबराकर बीजेपी धनबल के जरिए प्रदेश सरकार को अस्थिर करने की साजिश रच रही है। विधायकों को प्रलोभन देकर उनकी निष्ठा खरीदने की कोशिश की जा रही है। यह लोकतंत्र की हत्या जैसा कदम है। 

राजस्थान संकट से जुड़ी खबरें: