Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

सासंद हनुमान बेनिवाल का दावा, CM अशोक गहलोत ने रचा राजस्थान का सियासी घटनाक्रम

राजस्थान में विधायकों की खरीद-फरोख्त के मामले में हर दिन सियासी घटनाक्रम बदल रहा है। लेकिन, इस मामले में नागौर से सासंद हनुमान बेनिवाल के एक बयान ने सियासत में भूचाल ला दिया है।

Manish Bhattacharya Reported by: Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Updated on: July 12, 2020 14:55 IST
सासंद हनुमान बेनिवाल का दावा, CM अशोक गहलोत ने रचा राजस्थान का सियासी घटनाक्रम- India TV Hindi
Image Source : FILE सासंद हनुमान बेनिवाल का दावा, CM अशोक गहलोत ने रचा राजस्थान का सियासी घटनाक्रम

जयपुर: राजस्थान में विधायकों की खरीद-फरोख्त के मामले में हर दिन सियासी घटनाक्रम बदल रहा है। लेकिन, इस मामले में नागौर से सासंद हनुमान बेनिवाल के एक बयान ने सियासत में भूचाल ला दिया है। नागौर से सासंद हनुमान बेनिवाल का कहना है कि इस पूरी पटकथा का नायक, निर्देशक, निर्माता और लेखक खुद अशोक गहलोत हैं। 

सांसद हनुमान बेनिवाल ने बताया कि अशोक गहलोत ने खुद ही खेल रचा और दोष भाजपा तथा प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट पर डाल दिया। हनुमान बेनिवाल ने खुलासा किया है कि अशोक गहलोत ने बसपा के विधायकों की खरीद-फरोख्त कर उन्हें अपने पाले में मिलाया है।

उन्होंने यह भी कहा कि 'मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मेरी पार्टी के तीन विधायकों को भी खरीदने की कोशिश की है। सांसद ने और भी कई खुलासे किए हैं। आरएलपी सांसद हनुमान बेनिवाल का कहना है कि कई विधायको के फोन टेप किये जा रहे हैं। इस पूरे प्राकरण में वसुन्धरा राजे और अशोक गहलोत की मिली भगत है। 

उन्होंने कहा कि पूरे प्रशासन में जो भी फेरबदल किया जा रहा है, वह अशोक गहलोत के इशारे पर ही हो रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की विधायकों को बकरे की उपाधि देना शोभा नहीं देता है।

बेनिवाल ने कहा कि इस तरह की बातें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को नहीं करनी चाहिये। विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में कहानी का असली किरदार ही अशोक गहलोत हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement