A
Hindi News राजस्थान नितिन गडकरी की प्रशंसा करने पर कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण को देनी पड़ी सफाई

नितिन गडकरी की प्रशंसा करने पर कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण को देनी पड़ी सफाई

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की प्रशंसा करने के बाद अब महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चव्हाण को सफाई देनी पड़ गई।

<p>नितिन गडकरी की...- India TV Hindi Image Source : TWITTER नितिन गडकरी की प्रशंसा करने पर कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण को देनी पड़ी सफाई

मुंबई: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की प्रशंसा करने के बाद अब महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चव्हाण को सफाई देनी पड़ गई। चव्हाण ने कहा, ''नितिन गडकरी महाराष्ट्र में बुनियादी सुविधाओं और बुनियादी ढांचे से संबंधित मुद्दों को गंभीरता से लेते हैं। मैं या तो लेख लिखकर या ट्विटर पर उनके काम की प्रशंसा करता हूं। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उनके राजनीतिक रुख का समर्थन करता हूं। वह गलत पार्टी में सही व्यक्ति है।''

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चव्हाण ने गडकरी की सराहना की है। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 2 साल पूरे करने और कुल मिलाकर सात साल पूरे करने पर एक वर्चुअल प्रेस मीट को संबोधित करते हुए, अशोक चव्हाण ने कहा कि केंद्र ने सभी निर्णय लेने की शक्तियां अपने हाथों में रख ली हैं, लेकिन अब कोरोना के प्रकोप के बाद राज्य सरकारों पर दोष मढ़ रही है। 

यह पूछे जाने पर कि क्या मोदी सरकार में उनका कोई पसंदीदा मंत्री है, अशोक चव्हाण ने कहा कि केंद्रीय मंत्री और नागपुर के सांसद नितिन गडकरी के बारे में "अच्छे शब्द" बोले जा सकते हैं। वे वैचारिक मतभेदों के बावजूद अन्य दलों के साथ संवाद बनाए रखते हैं। चव्हाण ने कहा, "वह गलत पार्टी में सही व्यक्ति हैं। उनका महाराष्ट्र के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण है, लेकिन उनकी शक्तियों को लगातार कम किया जा रहा है।" हालांकि उन्होंने अपने दावे के बारे में विस्तार से नहीं बताया।