A
Hindi News राजस्थान Video: Hyundai की Creta को बना दिया 'गधा गाड़ी', जानें आखिर कार मालिक ने क्यों उठाया ये कदम

Video: Hyundai की Creta को बना दिया 'गधा गाड़ी', जानें आखिर कार मालिक ने क्यों उठाया ये कदम

उदयपुर के सुंदरवास निवासी राजकुमार नाम के इस शख्स ने कार शोरूम श्रीराम हुंडई प्रबंधन द्वारा किये गए व्यव्हार से दुखी होकर अपना विरोध जताने का अनूठा तरीका खोज निकाला। राजकुमार अपनी नई कार के आगे गधे बांधकर उसे खिंचवाते हुए श्रीराम हुंडई शो रूम पर जा पहुंचे।

गधों के सहारे गाड़ी को शोरूम ले जाते लोग- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB गधों के सहारे गाड़ी को शोरूम ले जाते लोग

कोरिया की कार कंपनी हुंडई की गाड़ी खरीदना उदयपुर के एक युवक के लिए सरदर्द साबित हुआ है। दरअसल, हुंडई की क्रेटा गाड़ी खरीदने के डेढ़ महीने में ही कार में एक के बाद एक लगातार खराबियां आने लगीं। हद तो तब हो गई जब वह अपनी सगाई की रस्म करने ससुराल पहुंचा तो वहां भी कार खराब हो गई। इसके बाद राजकुमार पूर्बिया ने कंपनी को कॉल लगाया तो कंपनी ने गाड़ी ले जाने की टाइमिंग बताते हुए गाड़ी को ले जाने में भी असमर्थता जता दी। इसके बाद गुस्साए कार मालिक ने गधों से कार को खींचते हुए वापस मादडी स्थित रामजी हुंडई शो रूम पर पहुंचा दी। 

18.50 लाख रूपये की गाड़ी, डेढ़ महीने में खराब 
उदयपुर के सुंदरवास निवासी राजकुमार नाम के इस शख्स ने कार शोरूम श्रीराम हुंडई प्रबंधन द्वारा किये गए व्यव्हार से दुखी होकर अपना विरोध जताने का अनूठा तरीका खोज निकाला। राजकुमार अपनी नई कार के आगे गधे बांधकर उसे खिंचवाते हुए श्रीराम हुंडई शो रूम पर जा पहुंचे और कंपनी के शोरूम और उनके कर्मचारियों के व्यवहार के खिलाफ अपना विरोध जताते हुए प्रदर्शन किया। राजकुमार की माने तो उन्होंने हुंडई की क्रेटा कार का सेकण्ड टॉप मॉडल करीब 18.50 लाख रूपये में ख़रीदा था, लेकिन कार खरीदने के बाद एक से डेढ़ महीने में ही उसमें एक के बाद एक खराबियां आती रहीं। हद तो तब हो गई जब उनकी कार उनकी ही सगाई के समय ससुराल में बंद हो गई। 

गधों से खिंचवाई कार, शोरूम वालों ने बंद किए दरवाजे
जब गाड़ी राजकुमार के ससुराल में ही बंद पड़ गई तो इसके बाद उन्होंने कंपनी को फोन करके कार ले जाने को कहा। लेकिन कंपनी ने कार ले जाने के लिए सुबह 9 बजे से शाम सात बजे तक का समय बताते हुए अपनी असमर्थता जता दी। इसके बाद राजकुमार पूर्बिया का पारा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और दूसरे ही दिन वो अपनी कार को गधों से खिंचवाते हुए श्रीराम हुंडई शो रूम पर पहुंच गए। जब राजकुमार गाड़ी को गधों के सहारे खींचते हुए एजेंसी ले गए तो शोरूम वालों ने कार को अंदर लेने से मना करते हुए शो रूम के दरवाज़े ही बंद कर दिए। 

ये भी पढ़ें-

जापान की निजी स्पेस कंपनी का अंतरिक्ष यान चांद पर क्रैश, लैंडिंग की कोशिश में हादसे का शिकार 

फोन का जोरी इस्तेमाल, फिर भी गर्गों तक पहुंच रहे मैसेज... पुलिस से बचने के लिए ये तरकीब अपना रही अतीक की पत्नी शाइस्ता