A
Hindi News राजस्थान राजस्थान: RLP की महिला मोर्चा की अध्यक्ष सुमन बेनीवाल की हत्या, पति ने पत्थर से सिर कुचला

राजस्थान: RLP की महिला मोर्चा की अध्यक्ष सुमन बेनीवाल की हत्या, पति ने पत्थर से सिर कुचला

राजस्थान के जोधपुर में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष सुमन बेनीवाल को उनके पति ने घर का दरवाजा ना खोलने के कारण पत्थर से सिर कुचल दिया। पत्नी की हत्या करके आरोपी पति ने साले को फोन करके भी बताया।

Suman Beniwal- India TV Hindi Image Source : INDIA TV राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष सुमन बेनीवाल

राजस्थान के जोधपुर में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। बताया जा रहा है कि RLP की महिला मोर्चा की अध्यक्ष 35 वर्षीय सुमन बेनीवाल का उन्ही के पति रमेश बेनीवाल ने पत्थर से सिर कुचल दिया। ये घटना अलसुबह शनिवार की माता का थान इलाके की है। हत्या की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। मौके से पुलिस और एफएसएल की टीम ने सबूत भी जुटाए हैं।

कई घंटों तक पत्नी ने नहीं खोला था दरवाजा
बताया जा रहा है कि आरोपी रमेश बेनीवाल जब घर आया और दरवाजा खटखटाया। लेकिन जब कई घंटों तक मृतका ने दरवाजा नहीं खोला तो गुस्से में आकर आरोपी ने अपनी पत्नी का सिर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। इस मामले पर एडीसीपी नाजिम अली ने बताया कि पति-पत्नी दोनों करीब 9 महीने से माता का थान इलाके में किराए पर रहे रहे थे। दोनों के बीच अनबन चल रही थी। लेकिन शुक्रवार की देर रात जब रमेश घर आया तो पत्नी सुमन ने दरवाजा नहीं खोला।

भारी भरकम पत्थर से सिर फोड़ दिया
पुलिस ने बताया कि रात में आरोपी पति कई घंटों तक घर के बाहर ही रहा। आखिरकार अलसुबह जब पत्नी सुमन बेनीवाल ने दरवाजा खोला तब रमेश घर में घुसा। घर में दाखिल होते ही दोनों के बीच तीखी बहस हुई। इसके बाद गुस्साए पति रमेश बेनीवाल ने दरवाजे पर रखे भारी भरकम पत्थर से पत्नी का सिर फोड़ दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से सुमन की मौके पर ही मौत हो गई। 

हत्या के बाद साले को फोन कर बताया
सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष सुमन बेनीवाल की हत्या करने के बाद उसके पति रमेश बेनीवाल ने अपने साले को फोन किया और कहा कि तेरी बहन की हत्या कर दी है, घर आ जाना। जैसे ही जीजा ने फोन पर हत्या की बात कही तो साले के हाथ-पांव फूल गए। इसके बाद मौके पर सुबह पुलिस पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

(रिपोर्ट- चंद्रशेखर ब्यास)

ये भी पढ़ें-

बाढ़ की चपेट में 22 राज्यों के 235 जिले; .यूपी, उत्तराखंड, गुजरात, हिमाचल और महाराष्ट्र में अलर्ट जारी 

"शूट एट साइट का ऑर्डर दें..." मणिपुर मामले पर सपा सांसद एसटी हसन ने मोदी सरकार को घेरा