A
Hindi News राजस्थान Loksabha Elections 2024: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने दिया विवादित बयान, बोले- 'बाबर का बच्चा भी.....'

Loksabha Elections 2024: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने दिया विवादित बयान, बोले- 'बाबर का बच्चा भी.....'

राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने भरे मंच से विवादित बयान दे दिया है, जिसके बाद राजस्थान की सियासत गरमा गई है।

CP joshi- India TV Hindi Image Source : SCREENGARB भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी

राहत इंदौरी का वो शेर तो याद होगा ही आपको....'सरहदों पर बहुत तनाव है क्या, कुछ पता तो करो चुनाव है क्या' ये लाइन यहां सटीक बैठती है। नेता चुनाव नजदीक आते ही जाति या धर्म या देशभक्ति के मुद्दे को लेकर जनता को बरगलाने की कोशिश में लग जाते हैं। लोकसभा चुनाव का पहला चरण हो चुका है और 26 अप्रैल को दूसरे चरण का चुनाव होना है। इस बीच राजस्थान के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने मंच से एक विवादित बयान दिया है।

उदयपुर के एक कस्बे में कर रहे थे सभा

जानकारी दे दें कि दूसरे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले उदयपुर के भींडर कस्बे में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एक सभा को संबोधित कर रहे थे। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने इसी सभा में लोगों को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया है, जिसके बाद वह चर्चा में आ गए हैं। सीपी जोशी ने उदयपुर लोकसभा सीट के भिंडर कस्बे में आयोजित चुनावी सभा में कहा, "देश में अगर मोदी सरकार बनती है तो आने वाले समय में बाबर का हर बच्चा जय श्री राम बोलेगा।" उन्होंने यह भी कहा कि अबू धाबी जैसे मुस्लिम देश में भी भगवान श्री राम का ध्वज लहरा रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि मंदिर के आधार शिला कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे और मंदिर के पाठौत्सव में भी गए थे। इससे यह पता चलता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में दिखाई दे रहा है।

कांग्रेस पर भी बोला हमला

सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को भी घेरा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा मल्लिकार्जुन खड़गे सनातन को गाली देते हैं। कांग्रेस ने भगवान राम के जन्म पर भी सवाल उठाए, उन्हें काल्पनिक बताया। रामनवमी और नववर्ष पर निकलने वाली शोभायात्रा के साथ भगवान ध्वजों पर बैन लगाया। ऐसे में आने वाली 26 तारीख को बीजेपी को वोट देकर ऐसी सोच रखने वालों को दफन करना है।

(रिपोर्ट- भगवान प्रजापति)

ये भी पढ़ें:

VIDEO: कंगना रनौत ने राजस्थान के जोधपुर में किया रोड शो, बीजेपी को लेकर कही ये बात