Saturday, May 04, 2024
Advertisement

VIDEO: कंगना रनौत ने राजस्थान के जोधपुर में किया रोड शो, बीजेपी को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से बीजेपी की प्रत्याशी कंगना रनौत ने जोधपुर में रोड शो के दौरान बताया कि बीजेपी के प्रति जनता के मन में अपार उत्साह है और लोग पार्टी को अपना प्यार दे रहे हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 24, 2024 0:06 IST
Kangana Ranaut- India TV Hindi
Image Source : ANI कंगना रनौत

जोधपुर: मंडी से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत ने राजस्थान के जोधपुर में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा, 'लोगों की ऊर्जा और उत्साह देखा जा सकता है। हम बीजेपी के प्रति लोगों का प्यार देख सकते हैं।

बता दें कि कंगना खुलकर जनता के बीच जा रही हैं और उनकी समस्याओं को समझने की कोशिश कर रही हैं।

मंडी में कही थी ये बात

कंगना रनौत ने चुनाव प्रचार करने के दौरान मंडी में भी रोड शो किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि ये मत सोचिए कि मैं हीरोइन हूं या कोई स्टार हूं। कंगना को अपनी बेटी, बहन और परिवार मानिए। बता दें कि मंडी लोकसभा सीट से भाजपा द्वारा टिकट दिए जाने के बाद कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा का आभार व्यक्त करते हुए कहा था कि मुझे मेरी मिट्टी ने बुलाया है और मुझे मेरी मिट्टी की सेवा करने का मौका मिल रहा है, इसके लिए आभार।

बता दें कि हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट पर बेहद रोचक मुकाबला होने के आसार हैं। इस सीट पर किंग बनाम क्वीन का मुकाबला होने जा रहा है। बीजेपी ने जहां बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना को चुनाव मैदान में उतारा है, वहीं कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री विक्रमादित्य सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। कंगना ने बॉलीवुड की मूवी क्वीन में अभिनय से काफी लोकप्रियता बटोरी थी, वहीं विक्रमादित्य सिंह राजघराने से ताल्लुक रखते हैं। इसलिए यहां के मुकाबले को 'किंग बनाम क्वीन' कहा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 

लोकसभा चुनाव 2024: केरल में हर कोई अल्पसंख्यक वोटों का पीछा क्यों कर रहा है?

लोकसभा चुनाव: इंदौर में वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए अनोखी पहल, वोटरों को फ्री में मिलेगा पोहा-जलेबी और आइसक्रीम का स्वाद

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement