Thursday, May 16, 2024
Advertisement

'खाने के लिए पैसे नहीं हैं', ये बोलकर राखी सावंत मांग रही 500 रुपये, बदले में देंगी खास मौका

एक्ट्रेस राखी सावंत दुबई से भारत वापस लौट आई हैं। मुंबई की सड़कों पर वो हर दिन स्पॉट हो रही हैं। आज भी उन्हें स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने दो कहा वो हर किसी का ध्यान खींच रहा है। ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 03, 2024 21:37 IST
Rakhi Sawant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राखी सावंत।

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रे राखी सावंत चर्चा में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वो हर दिन एक नए विवाद के साथ लोगों के बीच आ जाती हैं। यही वजह कि उन्हें कंट्रोवर्सी क्वीन भी कहते हैं। आदिल दुर्रानी से उनके तलाक का विवाद अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि अब वो अपने पूर्व पति रितेश सिंह के साथ नजर आने लगी हैं। लंबे वक्त के बाद वो दुबई से लौटी हैं और इस बार उनके साथ रितेश भी आए हैं। दोनों लगातार पैपराजी के सामने स्पॉट हो रहे हैं। इसी वजह से राखी एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। हाल में ही राखी सावंत ने एक नए बयान से खलबली मचाई है। एक्ट्रेस का कहना है कि उनके पास खाने को पैसे नहीं हैं और वो अब हर सेल्फी का 500 रुपये लेंगी। 

वायरल हो रहा राखी सावंत का वीडियो

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला राखी सावंत से सेल्फी मांगती है। इस पर रिएक्ट करते हुए राखी सावंत कहती हैं कि खाने के लिए पैसा नहीं है, एक सेल्फी का 500 रुपये। इसके बाद वो महिला को बुलाती हैं और कहती हैं कि अब सेल्फी मांगी हो तो ले ही लो। ये सुनकर महिला पास आकर सेल्फी लेती है और धन्यवाद कहती है। फिर राखी सावंत उससे कहती हैं कि थैक्यू से काम नहीं चलेगा 500 रुपये दो। गूगल पे करो। ये सारी बातें राखी ने मजाकिया अंदाज में ही कही थीं। अब राखी का ये वीडियो छाया हुआ है। सामने आए इस वीडियो में राखी सावंत के पूर्व पति रितेश सिंह भी नजर आ रहे हैं। वो एक्ट्रेस के साथ लगातार स्पॉट किए जा रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

शादी के बाद हुआ था बवाल

एक्ट्रेस ने रितेश सिंह से हुई शादी को काफी लंबे वक्त तक छिपाया था। रितेश दुनिया के सामने 'बिग बॉस' में आने के बाद आए और उन्होने स्विकार किया था कि उन्होंने राखी सांवत के साथ शादी की थी। 'बिग बॉस' से निकलते ही दोनों का रिश्ता टूट गया। शो में ही खुलासा हुआ कि रितेश पहले से ही शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है, जिससे तलाक का केस चल रहा है। तलाक से पहले ही उन्होंने राखी सावंत से शादी कर ली थी, जो कि कानूनी तौर पर नहीं हुई थी। ऐसे में राखी ने उनसे दूरी बना ली और रितेश ने दावा किया था कि राखी उनसे पैसे लिया करती थीं। दोनों ने एक दूसरे पर खूब कीचड़ उछाले थे। अब एक बार फिर दोनों साथ नजर आने लगे हैं। राखी सावंत का कहना है कि आदिल से कानूनी लड़ाई के बीच रितेश ने उनका साथ दिया और अब वो दोनों अच्छे दोस्त है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement