A
Hindi News राजस्थान अजमेर दरगाह क्षेत्र में छिपे थे बदमाश, पकड़ने पहुंची केरल पुलिस तो कर दी फायरिंग; लाइव VIDEO

अजमेर दरगाह क्षेत्र में छिपे थे बदमाश, पकड़ने पहुंची केरल पुलिस तो कर दी फायरिंग; लाइव VIDEO

राजस्थान के अजमेर दरगाह क्षेत्र में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब वहां छिपे बदमाशों ने केरल पुलिस पर फायरिंग कर दी। बदमाश केरल से सोना चोरी कर फरार हुए थे।

अजमेर दरगाह क्षेत्र में फायरिंग- India TV Hindi अजमेर दरगाह क्षेत्र में फायरिंग

राजस्थान के अजमेर दरगाह क्षेत्र में फायरिंग का मामला सामने आया है। केरल में चोरी कर फरार हुए बदमाशों का पीछा करते अजमेर पहुंची केरल पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। केरल पुलिस बदमाशों के मोबाइल लोकेशन के आधार पर पीछा करती हुई अजमेर पहुंची थी। पुलिस को अजमेर पहुंचने पर बदमाशों की लोकेशन दरगाह के निकट कमानी गेट की मिली। यहां पहुंचकर पुलिस ने उनकी पहचान की। पुलिस ने जैसे ही बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, तो दोनों बदमाश पुलिस को देखते ही भागने लगे, लेकिन अपने आप को पुलिस से घिरा देखकर एक बदमाश ने फायर कर दिया। हालांकि, पुलिस मुस्तैद थी। पुलिस ने दोनों बदमाशों को धर दबोचा। 

कमानी गेट के पास हुई घटना

जब पुलिस और बदमाश  आपस में गुत्थम-गुत्था हो गए, उसी समय किसी व्यक्ति ने वहां का वीडियो भी बना लिया। घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। घटना अजमेर दरगाह के कमानी गेट के पास हुई। जहां बदमाशों ने केरल पुलिस से बचने के लिए तीन  हवाई फायर कर दिए। फायरिंग के बाद दरगाह क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। फायरिंग के बाद केरल पुलिस ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों को हिरासत में ले लिया। केरल पुलिस ने अजमेर पुलिस के सहयोग से कार्रवाई को अंजाम दिया। अजमेर पुलिस ने मोके से कारतूस के खाली खोल बरामद किए। 

केरल से सोना चोरी कर हुए थे फरार

केरल पुलिस बदमाशों को लेकर दरगाह थाने पहुंची। बताया जा रहा है कि बदमाश केरल से सोना चोरी कर फरार हुए थे। दोनों बदमाश उत्तराखंड के रुड़की जिले के रहने वाले हैं, एक का नाम- शहजाद और दूसरे का दानिश है। दोनों के कब्जे से पेचकस, नकब और वारदात करने के साधन मिले हैं, जिसके बारे में पूछताछ की जा रही है। ये बदमाश अजमेर में भी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। (रिपोर्ट- राजकुमार वर्मा)

ये भी पढ़ें-

पढ़ाई में अच्छी....कुशल तैराक, फिर क्यों 10वीं परीक्षा से पहले छात्रा ने किया सुसाइड?

वो आवाज जो लोगों के दिलों में धड़कनों की तरह बसती थी, जानिए कौन थे अमीन सयानी

मुंबई नॉर्थ सेंट्रल लोकसभा सीट पर जीत का हैट्रिक लगाएगी बीजेपी? जानिए क्या है समीकरण