A
Hindi News राजस्थान Air India की फ्लाइट में पैसेंजर के मोबाइल में ब्लास्ट से मचा हड़कंप, उदयपुर में करवाई इमरजेंसी लैंडिग

Air India की फ्लाइट में पैसेंजर के मोबाइल में ब्लास्ट से मचा हड़कंप, उदयपुर में करवाई इमरजेंसी लैंडिग

एयर इंडिया की फ्लाइट के उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही एक पैसेंजर के मोबाइल बैटरी में अचानक ब्लास्ट हो गया। इस धमाके से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद फ्लाइट की उदयपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

air india flight- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO एयर इंडिया की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई

राजस्थान के उदयपुर एयरपोर्ट से बड़ी खबर सामने आई है। यहां एयर इंडिया की फ्लाइट में एक पैसेंजर के मोबाइल में ब्लास्ट हो गया जिससे हड़कंप मच गया। फ्लाइट ने उदयपुर से दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी जिसकी तत्काल इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मोबाइल में ब्लास्ट की यह घटना एयर इंडिया की फ्लाइट 470 में हुई  है। उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही एक पैसेंजर के मोबाइल बैटरी में अचानक ब्लास्ट हो गया। इस धमाके से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई जिसके बाद फ्लाइट की उदयपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

इस घटना से यात्री घबरा गए। 3 से 4 पैसेंजर फ्लाइट से बाहर निकल गए और उन्होंने फ्लाइट में उड़ान भरने से भी मना कर दिया। लेकिन बाद में लगभग डेढ़ घंटे जांच के बाद फिर फ्लाइट को दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया।

यह भी पढ़ें-