A
Hindi News राजस्थान गुस्से में गांववाले! मंत्री के पति की गाड़ी पर बरसाए पत्थर, सिर पर पैर रखकर भागे

गुस्से में गांववाले! मंत्री के पति की गाड़ी पर बरसाए पत्थर, सिर पर पैर रखकर भागे

राजस्थान विधानसभा चुनाव से कुछ ही दिनों पहले मंत्री जाहिदा खान के पति जलीस खान की गाड़ी पर विरोधी खेमे के लोगों ने पथराव कर दिया है। जलीस खान ने आरोप लगाया है कि लोगों को मीडिया में पॉपुलैरिटी लेने के लिए ये काम किया है।

मंत्री जाहिदा खान के पति की गाड़ी पर पथराव।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मंत्री जाहिदा खान के पति की गाड़ी पर पथराव।

एक ओर राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तारीख सामने आ रही है। तो वहीं, नेताओं के बीच विवाद भी बढ़ने लगे हैं। राज्य के डीग में शुक्रवार को मंत्री त्री जाहिदा खान के पति जलीस खान की गाड़ी को घेरकर उस पर पथराव की घटना सामने आई है। इस पथराव की घटना में जलीस खान की गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए गए। जलीस खान ने असामाजिक तत्वों पर कानून को हाथ में लेने का आरोप लगाया है। 

पर्यवेक्षक के सामने विरोध
कामां क्षेत्र के तिलकपुरी गांव में मंत्री जाहिदा खान के पति जलीस खान की गाड़ी पर विरोधी खेमे के लोगों ने पथराव कर दिया। हालांकि, गाड़ी के चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए गाड़ी को मौके से निकाल लिया। इससे पहले सोनिया गांधी के निर्देश पर कामां पहुंचे पर्यवेक्षक नदीम जावेद के सामने जाहिदा खान का जबरदस्त विरोध भी हुआ। इस घटना का वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है।

 

भाजपा पर लगाया आरोप
मंत्री जाहिदा खान के पति जलीस खान ने इस घटना पर कहा कि ये भाजपा के समर्थित लोग हैं जो अब कांग्रेस का चोला पहनकर विरोध कर रहे हैं। जलीस खान ने कहा कि विरोध करने का सबको अधिकार है लेकिन विरोध दायरे में रहकर करना चाहिए। कानून को हाथ में लेकर गाड़ी के ऊपर पथराव करना, ये कौन से विरोध का तरीका है। 

गहलोत का भी हुआ था विरोध
जलीस खान ने आरोप लगाया कि ये पथराव की घटना कांग्रेस विरोधी लोगों के द्वारा की गई है। उन्होंने कहा कि इन लोगों के द्वारा घाटमीका गांव में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दौरे के दौरान भी विरोध किया था। उन्होंने कहा कि विरोध करना इन लोगों का मकसद नहीं था। उनका मकसद अपराध गठित करना था। इन लोगों ने सोची-समझी साजिश के तहत गाड़ी पर पथराव किया जिससे कि इन लोगों को मीडिया में पॉपुलैरिटी मिल जाए। 

ये भी पढ़ें- India Tv CNX Opinion Poll: राजस्थान में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा के सत्ता में लौटने के आसार

ये भी पढ़ें- India Tv CNX Opinion Poll: गहलोत, पायलट या वसुंधरा राजे, कौन है सीएम के लिए पहली पसंद? यहां जानें