A
Hindi News राजस्थान राजस्थान: सिरोही के कांडला मेगा हाइवे पर 2 ट्रकों के बीच भीषण टक्कर, ड्राइवर जिंदा जला

राजस्थान: सिरोही के कांडला मेगा हाइवे पर 2 ट्रकों के बीच भीषण टक्कर, ड्राइवर जिंदा जला

राजस्थान के सिरोही में हुए भीषण हादसे में ट्रक ड्राइवर जिंदा जल गया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जब उसके शव को बाहर निकाला तो वह पूरी तरह जल चुका था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Rajasthan- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE 2 ट्रकों के बीच भीषण टक्कर

सिरोही: राजस्थान के सिरोही जिले के कांडला मेगा हाइवे पर दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर हो गई, जिसमें एक ट्रक ड्राइवर की जलकर मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा सिंदरथ के पास हुआ, जिसमें डामर के ड्रम से भरे ट्रक में भीषण आग लग गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आस-पास के लोग जमा हो गए और बीजेपी नेता भी वहां पहुंच गए। फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाने में करीब एक घंटे का समय लग गया लेकिन शक्कर से भरे ट्रक के ड्राइवर की मौत हो गई। 

 करीब 1.30 घंटे से भी ज्यादा समय तक लोग जाम में फंसे

इस भीषण हादसे के बाद रेवदर सिरोही मार्ग पर जाम लग गया और करीब 1.30 घंटे से भी ज्यादा समय तक लोग जाम में फंसे रहे। हादसा इतना भयानक था कि शक्कर से भरे ट्रक का ड्राइवर अपने वाहन से निकल ही नहीं सका और उसी में फंस गया। जब शव को पुलिस ने बाहर निकाला तो वो पूरी तरह जल चुका था। 

मिली जानकारी के मुताबिक, एक ट्रक गुजरात की ओर जा रहा था और दूसरा ट्रक शिवगंज की तरफ से आ रहा था। इसी दौरान दोनों ट्रकों के बीच टक्कर हुई। ट्रक में जिंदा जिले ड्राइवर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

भारतीय नौसेना में कमीशन होने जा रही सबमरीन INS वागीर, चीन और पाकिस्तान के अधिकारियों का छूटा पसीना, जानें खासियत

पाकिस्तान में इस्लाम कबूल न करने पर हिंदू लड़की से 3 दिन तक रेप, पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस