A
Hindi News राजस्थान राजस्थान: छेड़छाड़ और मारपीट से तंग आकर 2 आदिवासी बहनों ने की सुसाइड, 'गंदा काम' करने के लिए प्रेशर डाल रहे थे युवक

राजस्थान: छेड़छाड़ और मारपीट से तंग आकर 2 आदिवासी बहनों ने की सुसाइड, 'गंदा काम' करने के लिए प्रेशर डाल रहे थे युवक

राजस्थान के प्रतापगढ़ में 2 आदिवासी बहनों ने छेड़छाड़ और मारपीट से तंग आकर सुसाइड कर ली है। पुलिस इस मामले में रेप की आशंका के साथ भी जांच में जुटी है। जानकारी मिली है कि कुछ युवक इन बहनों पर अवैध संबंध बनाने के लिए प्रेशर डाल रहे थे।

Rajasthan- India TV Hindi Image Source : INDIA TV प्रतापगढ़ में 2 आदिवासी बहनों ने की सुसाइड

प्रतापगढ़: राजस्थान के प्रतापगढ़ में 2 आदिवासी चचेरी बहनों ने छेड़छाड़ और मारपीट से तंग आकर सुसाइड कर ली है। ये दोनों बहनें कक्षा 12 की स्टूडेंट बताई जा रही हैं। ये बहनें पीपलखूंट में किराए का कमरा लेकर पढ़ाई कर रही थीं। फिलहाल पुलिस छात्राओं का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा रही है।

रेप की भी आशंका

पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं इन बहनों के साथ रेप तो नहीं हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, स्कूल में ही पढ़ने वाले 3-4 युवक और उनके साथी, छात्राओं के साथ आए दिन छेड़खानी करते थे और उन पर अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव डालते थे। इस बात की शिकायत पहले भी छात्राओं द्वारा की गई थी। 6 अक्टूबर को भी छात्राओं द्वारा पीपलखूंट थाने में इसको लेकर मामला दर्ज करवाया गया था।

इसके बाद जब छात्राएं अपने घर लौट रही थीं, तब इन आरोपियों ने मिलकर दोनों छात्राओं के साथ छेड़खानी की और उनके साथ मारपीट की। बाद में दोनों छात्राएं रात को अपने घर पहुंची और परिजनों को भी इस बात की जानकारी दी। रात को सभी घर वाले सो गए। सुबह जब लोग पानी भरने के लिए गए तो दोनों चचेरी बहनें एक नाले के पास बेसुध अवस्था में पड़ी हुई थीं और उल्टियां कर रही थीं।

परिजनों ने फौरन उन्हें घंटाली हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां हालत गंभीर होने पर दोनों को 108 एंबुलेंस से प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। परिजनों में घटना को लेकर काफी आक्रोश है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

ये भी पढ़ें: 

राजस्थान के अलवर में चल रही धीरेंद्र शास्त्री की कथा, ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिसकर्मी ने किया जमकर डांस, सामने आया VIDEO

Earthquake: भीषण भूकंप से थर्राया अफगानिस्तान, 14 लोगों की मौत, रिक्टर स्केल पर इतनी तीव्रता