Monday, April 29, 2024
Advertisement

राजस्थान के अलवर में चल रही धीरेंद्र शास्त्री की कथा, ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिसकर्मी ने किया जमकर डांस, सामने आया VIDEO

अलवर में चल रही पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा में एक महिला पुलिसकर्मी भक्ति रस में इतना डूब गई कि ड्यूटी के दौरान ही डांस करने लगी। महिला पुलिसकर्मी के डांस का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह एक भजन पर जमकर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: October 07, 2023 19:06 IST
Female Policeman Dance- India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENGRAB महिला पुलिसकर्मी ने किया जमकर डांस

अलवर: राजस्थान के अलवर में इन दिनों बागेश्वर धाम सरकार के नाम से मशहूर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा चल रही है। हर बार की तरह इस कथा में भी लाखों की संख्या में श्रद्धालु वहां पहुंचे हैं। लेकिन इस बार उनकी कथा के दौरान एक महिला पुलिसकर्मी भक्तिभाव में इतना डूब गईं कि वह ड्यूटी के दौरान ही डांस करने लगीं। उनका डांस करते हुए वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पुलिसकर्मी 'पांव में घुंघरू बांध के नाचे' भजन पर जमकर डांस कर रही हैं। इस दौरान पांडाल में और भी लोग नाचते हुए दिखाई दिए। हालांकि पुलिस की ड्रेस में ड्यूटी के दौरान डांस करना कितना सही और कितना गलत है, इस सवाल का जवाब तो पुलिस अधिकारियों को ही देना होगा। 

सनातन और हिंदू राष्ट्र का मुद्दा फिर चर्चा में 

हर बार की तरह धीरेंद्र शास्त्री ने इस कथा में भी हिंदू राष्ट्र और सनातन की बात की। उन्होंने कहा कि सनातन पर गलत बोलने वाले खुद खत्म हो जाएंगे। सनातन न ही कभी मिटा है और न ही कभी मिटेगा। सनातन सबसे बड़ा धर्म है। धीरेंद्र ने कहा कि जनता चाहें तो हिंदू राष्ट्र बन सकता है। मैं अपना काम हमेशा करता रहूंगा। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री भी कथा में पहुंचे 

धीरेंद्र शास्त्री की कथा में राजनीतिक हस्तियां शामिल ना हों, ऐसा शायद ही कभी हुआ हो। इस कथा की शुरुआत में भी पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह व गहलोत सरकार के मंत्री कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान ये नेता करीब 3 घंटे कथा में मौजूद रहे।

(इनपुट: अलवर से राजेश चौधरी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

Earthquake: भीषण भूकंप से थर्राया अफगानिस्तान, 14 लोगों की मौत, रिक्टर स्केल पर इतनी तीव्रता

रॉकेट हमले के बाद इजरायल के शहरों में हमास के आतंकियों का तांडव, सड़क से गुजर रहीं कारों पर अंधाधुंध फायरिंग, देखें VIDEO

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement