Saturday, May 11, 2024
Advertisement

VIDEO: इजरायल के शहरों में हमास के आतंकियों ने मचाया तांडव, सड़क से गुजर रहीं कारों पर की अंधाधुंध फायरिंग

इजरायल में हमास के आतंकियों ने जमकर कहर बरपाया है। आतंकी इजरायल के शहरों में घुस गए हैं और सड़क पर गुजरने वाले वाहनों को अपना शिकार बना रहे हैं। एक वीडियो में दिख रहा है कि आतंकी सड़क पर गुजर रही एक कार पर अंधाधुंध फायरिंग करते हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: October 07, 2023 15:59 IST
Israel- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@OSTROV_A (VIDEO SCREENGRAB) सड़क से गुजर रही कार को निशाना बनाते आतंकी

गाजा शहर: इजरायल अपने मुश्किल दौर से गुजर रहा है। हमास के आतंकियों ने इजरायल पर एक साथ 5000 रॉकेट दाग दिए हैं। इसे अब तक का सबसे भीषण हमला माना जा रहा है। इसके बाद इजरायल ने भी युद्ध की स्थिति घोषित कर दी है। हमास के आतंकी इजरायल के शहरों कें अंदर घुस गए हैं और नागरिकों पर अंधाधुंध गोलियां बरसा रहे हैं। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है। आतंकी मोटरसाइकिलों, एसयूवी और पैराग्लाइडर से घुसपैठ कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

आर्सेन ओस्ट्रोव्स्की नाम के ट्विटर यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दिख रहा है कि आतंकी सड़क से गुजर रहीं नागरिकों की कारों पर अंधाधुंध फायरिंग कर रहे हैं। ऐसे में एक नागरिक ने अपनी छत से इस घटनाक्रम का वीडियो शूट कर लिया और यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस दौरान एक बंदूकधारी ने नागरिक को देख भी लिया, जिसकी वजह से वह नागरिक जल्दबाजी में छिपते हुए दिख रहा है। 

क्या है पूरा मामला

दरअसल इजरायल पर हमास के आतंकियों ने 5000 से अधिक रॉकेट दागे हैं। अचानक आई इस खबर से दुनियाभर में हड़कंप मच गया है और इजरायल ने युद्ध की स्थित घोषित कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने इजरायल के खिलाफ एक नए सैन्य अभियान की घोषणा की है, जिसके बाद से यरूशलम में हवाई हमले के लिए सतर्क करने वाले सायरन बज रहे हैं। 

इस भीषण आतंकी हमले के बाद इजरायल ने भी सैन्य कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि कितना जान-माल का नुकसान हुआ है। हमलों की भीषणता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ऊंची ऊंची इमारतें ताश के पत्तों की तरह बिखरती हुई दिख रही हैं। इजरायल के आसमान में काले धुएं के गुबार दिखाई दे रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: 

"अब हम जंग में हैं" इजरायल में हमास आतंकियों के घुसने के बाद पीएम नेतन्याहू ने खाई कसम, कहा-युद्ध की चुकानी होगी भारी कीमत

इजरायल पर हमास के हमले से दुनिया भर में हड़कंप, भारतीय दूतावास ने अपने नागरिकों को लेकर जारी किया ये बड़ा निर्देश

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement