A
Hindi News राजस्थान पिता के रसूख का ऐसा शो-ऑफ? राजस्थान के मंत्री के बेटे का VIDEO वायरल, आप भी देखें

पिता के रसूख का ऐसा शो-ऑफ? राजस्थान के मंत्री के बेटे का VIDEO वायरल, आप भी देखें

अपनी धौंस जमाने के लिए राजस्थान के मंत्री का बेटा सोशल मीडिया पर अक्सर फोटो और वीडियो डालता रहता है। लेकिन हाल ही में उसके द्वारा पोस्ट किया गया एक वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया।

rohit juli- India TV Hindi Image Source : INDIA TV राजस्थान के मंत्री टीकाराम जूली का बेटा

जयपुर: राजस्थान के सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली के बेटे का वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में उनका बेटा मंत्री के गनर और सिक्योरिटी के साथ घूमते नजर आ रहा है। अब सवाल उठ रहा है कि गहलोत के मंत्री के बेटे को सिक्योरिटी और गनर किस लिहाज से मिला हुआ है।

बता दें कि टीकाराम जूली के बेटे का नाम रोहित है और उसने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर लगाया था। रोहित अक्सर अपने पिता का रसूख दिखाने की कोशिश करता है। ये वीडियो खुद के बंगले से लेकर सर्किट हाउस और कई रिजॉर्ट के हैं। मंत्री पुत्र के साथ ये पुलिस ऐसे ही चलती है जैसे मंत्री के साथ। अपनी धौंस जमाने के लिए सोशल मीडिया पर रोहित अक्सर इस तरह के फोटो और वीडियो डालता रहता है। लेकिन हाल ही में उसके द्वारा पोस्ट किया गया यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। मामले को बढ़ता देख रोहित ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिएक्टीवेट कर दिया है और अपना फोन स्विच ऑफ कर दिया।

देखें वीडियो-

अब आपको बताते हैं टीकाराम जूली की सियासी कहानी... टीकाराम जूली के लिए कहे कि उनको राजनीति अपने पिता की विरासत में मिली है तो भी कहना गलत नहीं होगा और अगर यह कहे कि टीकाराम जूली राजनीति में अपने संघर्ष के दम पर आए तो शायद यह भी कहना गलत नहीं होगा। ऐसा  इसलिए बोल रहे है क्योंकि टीकाराम के पिता लेखराज को राजनीति का बड़ा शौक था इसलिए गांव में चुनाव लड़े और सरपंच बन गए। हालांकि वह राजनीति में कोई बड़ा मुकाम हासिल नहीं कर पाए लेकिन राजनीति की सीढ़ियों पर चढ़ना शुरू कर दिया और फिर इन्हीं सीढ़ियों पर लेखराज का बेटा टीकाराम जूली चढ़ता चला गया। लेकिन अब उनका बेटा अपने पिता के रसूख के दम पर धौंस जमाता नजर आया तो लोग उसे लेकर तरह-तरह की चर्चा करने लग गए।