A
Hindi News राजस्थान Rajasthan News: अफेयर के शक में दी गई तालिबानी सजा, युवक के कपड़े फाड़कर पीटा, बाल काटे और बाइक भी जला दी

Rajasthan News: अफेयर के शक में दी गई तालिबानी सजा, युवक के कपड़े फाड़कर पीटा, बाल काटे और बाइक भी जला दी

Rajasthan News: राजस्थान के जासलमेर में एक युवक को लड़की से मिलने उसके गांव आने पर लोगों ने बुरी तरह पीटा। युवक शादीशुदा था और वह नाबालिग लड़की से मिलने के लिए उसके गांव आया करता था। गांव वाले कई दिन से उसकी रैकी कर रहे थे।

प्रेम-प्रसंग के चलते दी गई सजा- India TV Hindi प्रेम-प्रसंग के चलते दी गई सजा

Highlights

  • युवक को दी गई तालिबानी सजा
  • हमीरनाडा गांव का है पूरा मामला
  • घटना का वीडियो वायरल हुआ

Rajasthan News: राजस्थान के जैसलमेर में लव अफेयर के शक में लोगों ने एक युवक को पकड़ कर बुरी तरह पीटा। युवक के कपड़े फाड़कर पीटाई की और उसके बाल काट दिए फिर गुस्साई भीड़ ने उसकी बाइक भी फूंक दी। घटना जिले के मोहनगढ़ गांव से 5 किलोमीटर दूर स्थित हमीरनाडा गांव का है। मौके पर जुटी भीड़ तमाशा देखती रही। किसी ने भी युवक के बचाव में कुछ नहीं किया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। लेकिन दोनों पक्षों में से किसी ने भी अभी तक मामला दर्ज नहीं करवाया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक मुख्तार खान बाइक स्टंट करता है और किसान परिवार से ताल्लुक रखता है। मुख्तार विवाहित भी है।

युवक का गांव की ही लड़की के साथ अफेयर चल रहा था और करीब 1 साल से लड़की से मिलना-जुलना था। वह लड़की से मिलने के लिए आता था। गांव वाले कई दिनों से उसकी इस हरकत को देख रहे थे। घटना वाले दिन लड़का दिन में दो बार लड़की से मिलने आया। इसी बीच 15 से भी ज्यादा युवकों ने उसे बाइक पर जाते पकड़ लिया। लोगों ने मुख्तार के कपड़े फाड़ दिए, उसके सिर के बाल काटे और उसे बुरी तरह से पीटा और फिर इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

युवक ने माफी मांगी लेकिन वीडियो पोस्ट कर दिया गया

गांव वालों ने लड़के को मारने के बाद उसके घर पर फोन कर के परिजनों को बुलाया। जिसके बाद घर वाले मौके पर पहुंचे और समझौता कराकर लड़के को छुड़ाकर ले आए। लड़के ने गांव वालों से माफी मांगते हुए वीडियो को कही भी पोस्ट न करने के लिए कहा था लेकिन वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया। 

पुलिस ने कहा- रिपोर्ट दर्ज होने के बाद होगी कार्रवाई

घटना का वीडियो सामने आने के बाद मोहनगढ़ थानाधिकारी भवानी सिंह का कहना है कि ऐसा मामला सामने जरूर आया है, लेकिन किसी भी पक्ष की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई गई है। यदि कोई भी पक्ष रिपोर्ट दर्ज करवाता है तो सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।