A
Hindi News राजस्थान राजस्थान में कुछ बड़ा होने वाला है? सचिन पायलट को कांग्रेस अध्यक्ष ने अचानक दिल्ली बुलाया

राजस्थान में कुछ बड़ा होने वाला है? सचिन पायलट को कांग्रेस अध्यक्ष ने अचानक दिल्ली बुलाया

राजस्थान में अब जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, लिहाजा कांग्रेस अलाकमान अब सचिन पायलट को साधने की जुगत में लग गई है। यही वजह है कि सचिन पायलट को कल अचानक देर शाम दिल्ली बुलाया गया है।

सचिन पायलट को कल अचानक देर शाम दिल्ली बुलाया गया- India TV Hindi Image Source : PTI सचिन पायलट को कल अचानक देर शाम दिल्ली बुलाया गया

राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। ये बात ना तो राज्य की जनता से छिपी है और ना ही कांग्रेस आलाकमान इस बात से बेखबर है। सचिन पायलट बीते कुछ दिनों से राज्य सरकार पर लगातार दवाब बनाने की कोशिश कर रहे थे। राजस्थान में अब जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, लिहाजा कांग्रेस अलाकमान अब सचिन पायलट को साधने की जुगत में लग गई है। यही वजह है कि सचिन पायलट को कल अचानक देर शाम दिल्ली बुलाया गया है।

सचिन पायलट और राजस्थान कांग्रेस प्रभारी को दिल्ली बुलाया
सचिन पायलट को अचानक दिल्ली बुलाने के बाद से ही राजस्थान कांग्रेस में हलचल शुरू हो गई है। कांग्रेस आलाकमान ने पायलट को कल देर शाम दिल्ली बुलाया है, साथ ही राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिन्दर रंधावा को भी दिल्ली बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि इन दोनों नेताओं की कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के साथ अहम बैठक हो सकती है। खरग के साथ संभावित बैठक में राजस्थान को लेकर कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

अपना दौरा रद्द कर दिल्ली निकले सचिन पायलट
जैसे ही सचिन पायलट को खबर मिली कि उन्हें कांग्रेस आलाकमान ने दिल्ली बुलाया है, सचिन पायलट ने तुरंत अपना दौरा रद्द किया और दिल्ली निकल गये। बता दें कि कल राजस्थान के कोटखावदा के बाद टोंक और आज करौली में सचिन पायलट का दौरा था। लेकिन देर शाम जैसे ही दिल्ली से बुलावा आया, सचिन पायलट और राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिन्दर रंधावा फौरन निकल गए।

ये भी पढ़ें-

झारखंड: अस्पताल में महिला की हुई डिलीवरी, 5 बच्चे एक साथ जन्मे, रिम्स ने ट्वीट की तस्वीर

‘‘मैं ऐसा व्यक्ति नहीं जो आसानी से संतुष्ट हो जाए’’, जानें पीएम मोदी ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया से ऐसा क्यों कहा?