A
Hindi News राजस्थान शादी में जाने के लिए जेबखर्च नहीं दिया तो बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला, हैरान कर देगा ये मामला

शादी में जाने के लिए जेबखर्च नहीं दिया तो बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला, हैरान कर देगा ये मामला

एक मामूली बात ने एक बेटे की नाराजगी को इस कदर बढ़ा दिया कि उसने अपने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला और उनकी हत्या कर दी।

axe- India TV Hindi Image Source : FILE बेटे ने पिता की हत्या की

कोटा: राजस्थान के बारां जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मामूली बात ने एक बेटे की नाराजगी को इस कदर बढ़ा दिया कि उसने अपने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला और उनकी हत्या कर दी। दरअसल ये बेटा एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए जेब खर्च मांग रहा था, जब पिता ने जेबखर्च देने से इनकार कर दिया तो बेटे ने ये कदम उठाया। 

क्या है पूरा मामला?

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि 27 साल का लड़का एक रिश्तेदार के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जेब खर्च नहीं दिए जाने से नाराज था और उसने कुल्हाड़ी से हमला कर पिता की हत्या कर दी। बारां जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजकुमार चौधरी ने बताया कि कमल सुमन को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

उन्होंने बताया कि युवक सनकी स्वभाव का है। बापचा थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सुरेंद्र कुंतल ने बताया कि आरोपी अपने पिता श्रीकिशन सुमन (65) द्वारा शादी समारोह से शादी समारोह में शामिल होने के लिए जेब खर्च नहीं दिए जाने से नाराज था। वह रविवार रात को अपनी मां के साथ विवाह समारोह में शामिल हुआ था। उन्होंने बताया कि शादी समारोह से लौटने के बाद देर रात जब पिता सो रहे थे तो उसने उनपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। कुंतल ने बताया कि कमल ने अपराध कबूल कर लिया है। (इनपुट:भाषा)

ये भी पढ़ें: 

कर्नाटक के सीएम बोम्मई के घर से निकला सांप, वहीं चुनाव में बीजेपी की हालत हो रही खराब, देखें VIDEO

Karnataka Assembly Election Results 2023: कर्नाटक की सभी 224 सीटों के  शुरुआती रुझान सामने आए, जानें कौन सी पार्टी चल रही आगे