Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

कर्नाटक के शिगगांव में बीजेपी कैंप कार्यालय में घुसा सांप, सीएम बोम्मई भी थे मौजूद, देखें VIDEO

कर्नाटक के शिगगांव में बीजेपी कैंप कार्यालय में सांप निकला है। जिस समय ये सांप निकला, उस समय बोम्मई समेत पार्टी के कई नेता वहां मौजूद थे। हालांकि बाद में सांप को पकड़ लिया गया और किसी को नुकसान नहीं पहुंचा।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: May 13, 2023 11:05 IST
Karnataka CM Basavaraj Bommai - India TV Hindi
Image Source : ANI सीएम बोम्मई के घर से निकला सांप

बेंगलुरु: कर्नाटक में हुए विधानसभा चुनावों के लिए आज वोटों की काउंटिंग जारी है। शुरुआती रुझानों में बीजेपी की हालत खराब है और कांग्रेस बढ़त बनाए हुए हैं। इस बीच खबर मिली है कि शिगगांव में बीजेपी कैंप कार्यालय परिसर में सांप घुस गया है। जिस दौरान सांप को देखा गया, उस समय वहां कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई भी मौजूद थे। हालांकि बाद में सांप को रेस्क्यू कर लिया गया और किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। 

क्या हैं शुरुआती रुझान?

कर्नाटक की 224 सीटों के लिए हुए चुनाव की वोट काउंटिंग जारी है। खबर लिखे जाने तक कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है और 224 सीटों में से वह 114 सीटों पर आगे है, वहीं बीजेपी 87 सीटों पर आगे है। जेडीएस 18 सीटों पर है और अन्य के पास 6 सीट हैं। 

गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए 10 मई को वोटिंग हुई थी। आज वोटों की काउंटिंग का दिन है और संभावना है कि शाम तक ये बात साफ हो जाएगी कि कर्नाटक में किसकी सरकार बनेगी। 

कर्नाटक में भाजपा और कांग्रेस के अलावा जद (एस) के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। वोटों की काउंटिग राज्यभर के 36 केंद्रों पर की जा रही है। वोटों की काउंटिंग सुबह 8 बजे से शुरू हो गई थी। 

ये भी पढ़ें: 

बिहार: बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम में आतंकी हमले का खतरा, अलर्ट जारी 

Karnataka Assembly Election Results 2023: कर्नाटक की सभी 224 सीटों के  शुरुआती रुझान सामने आए, जानें कौन सी पार्टी चल रही आगे 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement