Saturday, May 11, 2024
Advertisement

बिहार: बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम में आतंकी हमले का खतरा, अलर्ट जारी

बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बिहार में कार्यक्रम है, लेकिन इस कार्यक्रम में आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया गया है।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Rituraj Tripathi Published on: May 13, 2023 8:39 IST
Dhirendra Krishna Shastri - India TV Hindi
Image Source : FILE बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

पटना: बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। इस बार वह इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि 13 मई से 5 दिनों के लिए वह पटना आ रहे हैं और यहां उनका कार्यक्रम है। इस बीच खबर मिली है कि बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में आतंकी हमले का खतरा हो सकता है। पटना जिला प्रशासन ने पहले की घटनाओं को देखते हुए ये आशंका जताई है। जिला प्रशासन ने बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम को लेकर अलर्ट जारी किया है। 

इस दौरान बाबा बागेश्वर का एक बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा, 'हम हिन्दू-मुस्लिम नहीं, सिर्फ हिन्दू-हिन्दू करते हैं।' बता दें कि बाबा बागेश्वर अपनी हिंदूवादी विचारधारा के लिए जाने जाते हैं और अक्सर विवादों में फंस जाते हैं।

इससे पहले बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की गई एक फोटो से चर्चा में आए थे, जिसमें वह राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के साथ दिखाई दिए थे। बागेश्वर धाम सरकार के आधिकारिक फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर ये फोटो पोस्ट की गईं थी, जिसके कैप्शन में लिखा है, '8 मार्च 2024 महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर आगामी ‘’पंचम कन्या विवाह महोत्सव’’ के आमंत्रण हेतु पूज्य बागेश्वर धाम सरकार आज भारत की प्रथम नागरिक और राष्ट्रपति महामहिम द्रौपदी मुर्मू जी से मिलने राष्ट्रपति भवन पहुंचे।'

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की राष्ट्रपति के साथ यह फोटो काफी चर्चित हो रही थी। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि धीरेंद्र शास्त्री किसी बड़ी हस्ती के साथ दिखाई दिए हों, बल्कि कई राज्यों के मुख्यमंत्री और राज्यपालों के साथ उनकी तस्वीर का होना एक आम बात हो गई है, लेकिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के साथ उनकी फोटो, उनके भक्तों को काफी उत्साहित कर रही थी।

ये भी पढ़ें: 

Karnataka Election 2023: कर्नाटक चुनाव रिजल्ट से पहले येदियुरप्पा के घर सीक्रेट मीटिंग, राज्य में बनेगी त्रिशंकु सरकार?

कर्नाटक में किसकी सरकार, यूपी निकाय चुनाव में फिर लहराएगा बीजेपी परचम? आज आएंगे नतीजे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement