A
Hindi News राशिफल LEO Weekly Horoscope 08 August-14 August: कड़ी मेहनत के बाद मिलेगी सफलता, जानिए सिंह राशि का साप्ताहिक राशिफल

LEO Weekly Horoscope 08 August-14 August: कड़ी मेहनत के बाद मिलेगी सफलता, जानिए सिंह राशि का साप्ताहिक राशिफल

LEO Weekly Horoscope 08 August-14 August: चंद्र राशि के अनुसार सिंह जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Weekly Horoscope- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope

Highlights

  • सिंह साप्ताहिक राशिफल 8 अगस्त से 14 अगस्त 2022
  • भगवान विष्णु की आराधना करने से बनेंगे सारे काम

LEO Saptahik Rashifal 08 August-14 August ( सिंह साप्ताहिक राशिफल 8 अगस्त से 14 अगस्त 2022): अगस्त का दूसरा हफ्ता शुरू हो गया है। चंद्र राशि के अनुसार सिंह जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

इस सप्ताह की शुरुआत में चन्द्रमा आपके चतुर्थ भाव में होंगे। जिससे आपके द्वारा खेल-कूद जैसी गतिविधियों में भाग लेना, आपको सेहतमंद रखने में मददगार सिद्ध होगा। हालांकि मध्य सप्ताह के बाद जब चन्द्रमा अपना गोचर करते हुए आपके छठे भाव में प्रवेश करेंगे। तब खेलते समय आपको हर संक्रमण से बचाव के लिये पहने जाने वाले हर सामान को पहनना भी आवश्यक होगा। अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो इस सप्ताह आप अतिरिक्त धन कमा सकते हैं।

Somwar Upay: सोमवार के दिन ये उपाय करने से सीधी होगी लकीरों की रेखा, मिलेगा संतान प्राप्ति का सबसे बड़ा सुख

Image Source : India TVWeekly Horoscope

हालांकि इसके लिए आपको सही रणनीति बनाने और उसी अनुसार, कार्य करने की ज़रूरत होगी। इस सप्ताह परिवार वालों का हँसी-मज़ाक भरा बर्ताव, घर के वातावरण को हल्का-फुल्का और ख़ुशनुमा बनाने में आपकी मदद करेगा। इसके साथ ही हफ्ते के उत्तरार्ध में, अचानक किसी दूर के रिश्तेदार से मिली कोई अच्छी ख़बर पूरे परिवार को ख़ुशी देगी। यदि आप किसी भी पार्टनरशिप के व्यापार से जुड़े हैं तो, इस सप्ताह के अंत में मंगल का आपके दशम भाव में और चन्द्रमा का सप्तम भाव में होगा। ऐसे में आपको अपने पार्टनर के साथ अपने संबंध बेहतर करने में मदद करेगा।

Vastu Tips: घर के मंदिर में इस दिशा में रखनी चाहिए पूजा की थाली, बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा

जिससे आप दोनों को एक ही लक्ष्य की प्राप्ति हेतु साथ मिलकर कार्य करने में सफलता मिलेगा। परिणामस्वरूप आपके व्यापार का विस्तार होगा, साथ ही आप अच्छा मुनाफ़ा अर्जित कर सकेंगे। इस राशि के विद्यार्थियों के लिए ये सप्ताह विशेष रूप से अनुकूल होगा। क्योंकि ये समय आपका काफी हद तक साथ देगा। लेकिन इस दौरान आपको अपना स्वयं का आलस त्यागने और समय मिलने पर शारीरिक गतिविधियों में भाग लेते हुए खुद को तरोताज़ा रखने की आवश्यकता होगी।

उपाय: भगवान विष्णु की आराधना करें।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में व्यक्त विचार लेखक के हैं। इंडिया टीवी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता।)

More Rashifal News