A
Hindi News खेल क्रिकेट 10 ओवर के मैच में 12 छक्कों के साथ पूरण ने टी10 लीग में मचाई तबाही, देखें Video

10 ओवर के मैच में 12 छक्कों के साथ पूरण ने टी10 लीग में मचाई तबाही, देखें Video

वेस्टइंडीज के मध्यक्रम के धाकड़ बल्लेबाज निकोलस पूरण ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए सभी का ध्यान अपनी आकर्षित किया। 

Nicholas Pooran- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @T10LEAGUE Nicholas Pooran

युएई में खेले जा रहे टी10 लीग के 11वें मुकाबले में अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में नॉर्दरन वारियर्स और बंगाल टाइगर्स के बीच मैच खेला जा रहा रहा था। जिसमें वेस्टइंडीज के मध्यक्रम के धाकड़ बल्लेबाज निकोलस पूरण ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए सभी का ध्यान अपनी आकर्षित किया। 

दरअसल मैच के दौरान पहले बल्लेबाजी करने उतरी नॉर्दरन वारियर्स की टीम के सलामी बल्लेबाज लेंडल सिमंस और वसीन मोहम्मद के बीच 22 रनों की साझेदारी हुई। उसके बाद पहला विकेट गिरने के बाद तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरण आए। 10 ओवर के मैच में पूरन ने आते ही अपने बल्ले से लम्बे-लम्बे शॉट्स लगाना शुरू कर दिए। इस तरह उन्होंने महज 26 गेंदों में 89 रनों की धाकड़ पारी खेलकर तबाही सी ला दी। अपनी पारी के दौरान पूरण ने 12 छक्के तो तीन चौके मारे। जिससे उनकी टीम ने 10 ओवरों में 163 रनों का विशाल लक्ष्य बंगाल टाइगर्स को दिया। इस तरह पूरण की पारी का ये शानदार विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें फैंस उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट में दर्शकों को मिल सकती है स्टेडियम में एंट्री

वहीं मैच की बात करें तो पूरण द्वारा 26 गेंदों में ताबड़तोड़ 89 रनों की पारी के बदौलत नॉर्दरन वारियर्स ने 30 रन से मैच अपने नाम किया। बंगाल की टीम 10 ओवरों में तीन विकेट के नुकसां पर सिर्फ 132 रन ही बना पाई। उसकी तरफ से सबसे ज्यादा 53 रन आंद्रे फ्लेचर ने बनाए हालांकि वो टीम को जीत नहीं दिला सके। 

यह भी पढ़ें- तमिलनाडु ने जीती सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी, फाइनल में बड़ौदा को 7 विकेट से हराया

Latest Cricket News