1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट में दर्शकों को मिल सकती है स्टेडियम में एंट्री

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट में दर्शकों को मिल सकती है स्टेडियम में एंट्री

केंद्र सरकार के नए COVID-19 दिशानिर्देशों के जारी होने के बाद चेन्नई में होने वाले दूसरे भारत-इंग्लैंड टेस्ट में दर्शकों को स्टेडियम में जाने की अनुमति दी जा सकती है।

Bhasha Bhasha
Published on: January 31, 2021 23:00 IST
IND v ENG - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@CHENNAIIPL IND v ENG 

केंद्र सरकार के नए COVID-19 दिशानिर्देशों के जारी होने के बाद चेन्नई में होने वाले दूसरे भारत-इंग्लैंड टेस्ट में दर्शकों को स्टेडियम में जाने की अनुमति दी जा सकती है। केंद्र सरकार ने कोविड-19 को लेकर नए दिशानिर्देश जारी किए हैं जिसमें खेल स्थलों में क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों की एंट्री को मंजूरी दी है।

बीसीसीआई और तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने पहले दो टेस्ट मैचों को बंद दरवाजे में आयोजित करने का फैसला करने से पहले दर्शकों के प्रवेश पर विचार-विमर्श किया था। लेकिन लेकिन सार्वजनिक स्थलों पर लोगों की आवाजाही को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय के नए दिशानिर्देशों के बाद स्थिति बदल गई है।

पीएम मोदी ने मन की बात में ऑस्ट्रेलिया पर भारत की ऐतिहासिक जीत को किया याद तो BCCI ने इस तरह कहा, 'शुक्रिया'

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (टीएनसीए) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर पीटीआई को बताया, "5 फरवरी से शुरू हो रहे पहले टेस्ट के लिए दर्शकों को आने की मंजूरी देने के लिए पर्याप्त समय नहीं है क्योंकि हमें शनिवार को ही सरकारी अधिसूचना मिली। आप इतने कम समय में दर्शकों की एंट्री का इंतजाम नहीं कर सकते।" उन्होंने आगे कहा, 'लेकिन हां, नए दिशानिर्देशों के बाद पूरी संभावना है कि 14 फरवरी से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में दर्शकों को आने की इजाजत मिल सकती है।"

गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच 4 मैचों की सीरीज के पहले दो मैच चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेले जाएंगे जिसकी क्षमता 50 हजार है। यदि बीसीसीआई और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के बीच आपसी सहमति बनती है तो 25 हजार लोगों के स्टेडियम में बैठकर मैच देख पाएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X