A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलियाई टीम के बायो सिक्योर बबल के रुप में इस्तेमाल होगा एडिलेड ओवल का ऑनसाइट होटल

ऑस्ट्रेलियाई टीम के बायो सिक्योर बबल के रुप में इस्तेमाल होगा एडिलेड ओवल का ऑनसाइट होटल

एडिलेड ओवल का ऑनसाइट होटल इस साल के अंत में भारत के खिलाफ हाई-प्रोफाइल टेस्ट सीरीज़ से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बायो सिक्योर बबल के रूप में काम करने के लिए तैयार है।

<p>ऑस्ट्रेलियाई टीम के...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES ऑस्ट्रेलियाई टीम के बायो सिक्योर बबल के रुप में इस्तेमाल होगा एडिलेड ओवल का ऑनसाइट होटल

एडिलेड ओवल का ऑनसाइट होटल इस साल के अंत में भारत के खिलाफ हाई-प्रोफाइल टेस्ट सीरीज़ से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बायो सिक्योर बबल के रूप में काम करने के लिए तैयार है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने शनिवार को ऐलान किया कि उनकी राष्ट्रीय टीम ब्रिटेन का दौरे खत्म करने के बाद अनिवार्य क्वांरटाइन अवधि और आगामी होम सीजन की तैयारी के लिए एडिलेड में रुकेगी।

IPL 2020 : RCB की ट्रेनिंग के दौरान टीम के प्रदर्शन से खुश हैं विराट कोहली, दिया ये बयान

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण में शामिल नहीं होने वाले खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ मैनचेस्टर में बुधवार को होने वाले तीसरे वनडे मैच का समापन होने के बाद एडिलेड को अपना होम बेस बना लेंगे। ऑस्ट्रेलिया के नाथन लियोन, मिशेल स्टार्क, मार्नस लाबुशाने और मैथ्यू वेड जैसे खिलाड़ी एडिलेड ओवल के बायो सिक्योर बबल में रहकर भारत और अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी करेंगे।

नाथन लियोन ने कहा, ‘‘मुझे भारतीय टीम का बेताबी से इंतजार है। यह सीरीज एशेज जितनी ही बड़ी है। भारत के पास बेहतरीन खिलाड़ी है और यह बड़ी चुनौती होगी।’’ रिपोर्ट के अनुसार भारतीय टीम और आईपीएल खेलने वाले आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के क्वारंटाइन के बंदोबस्त को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया राज्य सरकारों से बातचीत कर रहा है। 

ENG v AUS : जीत के बाद हेजलवुड बोले- हम भाग्यशाली थे कि हमने शुरुआती विकेट चटकाए

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बयान में एसएसीए के मुख्य कार्यकारी कीथ ब्रैडशॉ ने कहा, हमें खुशी है कि हम ऑस्ट्रेलियाई पुरुषों की क्रिकेट टीम को दक्षिण ऑस्ट्रेलिया लौटने और एडिलेड ओवल के ओवल होटल में ठहराने में सक्षम हैं।"

ईएसपीएनक्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के अनुसार, एडिलेड ओवल बैक-टू-बैक टेस्ट की मेजबानी करने के लिए तैयार है, जिसमें एक डे-नाइट टेस्ट मैच और भारत के खिलाफ बॉक्सिंग डे (एमसीजी उपलब्ध नहीं होता है तब) भी शामिल है।

Latest Cricket News