A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत दौरे पर इंग्लैंड टेस्ट टीम में हो सकती है इस खिलाड़ी की वापसी, कोच सिल्वरवुड करेंगे बात

भारत दौरे पर इंग्लैंड टेस्ट टीम में हो सकती है इस खिलाड़ी की वापसी, कोच सिल्वरवुड करेंगे बात

कोच ने कहा, "मैं उन्हें टीम में चुनने से पहले उनके हाथ में लाल गेंद देखना चाहता हूं। बातें हो रही हैं, अभी धीरे-धीरे चर्चा चल रही है।"  

Adil Rashid may return to England Test team on tour to India, coach Silverwood will talk- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Adil Rashid may return to England Test team on tour to India, coach Silverwood will talk

लंदन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा है कि टीम प्रबंधन श्रीलंका और भारत के प्रस्तावित दौरे के लिए लेग स्पिनर आदिल राशिद से टेस्ट में वापसी को लेकर बात करेगा। कोच ने कहा है कि यह चर्चा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद की जाएगी।

राशिद ने जनवरी 2019 के बाद से टेस्ट क्रिकेट नहीं खेली है। उन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था।

ये भी पढ़ें - जमशेदपुर एफसी ने नाइजीरिया के स्टीफन के साथ किया करार

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक सिल्वरवुड ने कहा है कि राशिद की टेस्ट में वापसी एक ट्रेनिंग कैम्प के माध्यम से हो सकती है।

सिल्वरवुड ने कहा कि वह राशिद से टेस्ट में वापसी को लेकर चर्चा कर रहे हैं लेकिन वह अभी इन सब बातों को आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के खत्म होने तक ठंडे बस्ते में डाल सकते हैं।

ये भी पढ़ें - थॉमस और उबेर कप के लिये हैदराबाद में लगने वाला राष्ट्रीय शिविर हुआ रद्द

कोच ने कहा, "मैं उन्हें टीम में चुनने से पहले उनके हाथ में लाल गेंद देखना चाहता हूं। बातें हो रही हैं, अभी धीरे-धीरे चर्चा चल रही है।"

सिल्वरवुड से जब पूछा गया कि क्या राशिद टेस्ट खेलने के इच्छुक हैं तो कोच ने कहा, "उनके साथ चर्चा चल रही है और मैं अभी इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहता। हमें पहले वनडे सीरीज जीतनी है और इसके बाद हम चर्चा करेंगे।"

ये भी पढ़ें - कोरोना काल के इस हालात में सांमजस्य बिठाना मुश्किल नहीं होगा: जहीर खान

हाल ही में इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली ने आदिल राशिद की तारीफ करते हुए कहा है कि वह इस समय विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं।

अली ने कहा,"आप हमेशा सोचता हो कि उनका एक और ओवर होता। मुझे लगता है कि उनको पकड़ पाना और खेलना काफी मुश्किल है। वह हमारे लिए शानदार गेंदबाज रहे हैं। जब वे इस तरह से गेंदबाजी करते हैं तो मुझे लगता है कि वह विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं। वह शानदार हैं और लंबे समय से वह अच्छा कर रहे हैं। यही कारण है कि वह सीमित ओवरों में विकेट लेने में सबसे आगे हैं।"

Latest Cricket News