A
Hindi News खेल क्रिकेट नटराजन के बाद अब शार्दुल ठाकुर को मिला महिंद्रा का उपहार

नटराजन के बाद अब शार्दुल ठाकुर को मिला महिंद्रा का उपहार

शार्दुल ने थार के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है और साथ ही आनंद महिंद्रा को इस गिफ्ट के लिए शुक्रिया भी कहा है।

After T Natarajan, Shardul Thakur now gets Mahindra's gift- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@IMSHARD After T Natarajan, Shardul Thakur now gets Mahindra's gift

भारतीय टीम की ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत में अहम हिस्सा रहे शार्दुल ठाकुर को भी महिंद्र की SUV थार उपहार के रूप में मिली है। कंगारुओं को 2-1 से टेस्ट सीरीज में मात देने के बाद उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भारतीय टीम के 6 खिलाड़ियों को 6 महिंद्रा थार एसयूवी इनाम के तौर पर देने का ऐलान किया था। आनंद महिंद्रा ने जिन 6 भारतीय खिलाड़ियों को महिंद्रा थार देने का फैसला किया था, उनमें ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट डेब्यू करने वाले  मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, शुभमन गिल और नवदीव सैनी शामिल हैं।

क्या मोहम्मद शमी पर है प्रतिस्पर्धा बढ़ने से टीम इंडिया में वापसी का दबाव? खुद दिया ये बयान

शार्दुल ने थार के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है और साथ ही आनंद महिंद्रा को इस गिफ्ट के लिए शुक्रिया भी कहा है।

https://twitter.com/imShard/status/1377651022286315522

दिल्ली कैपिटल्स कैंप से जुड़ने के बाद क्वारंटाइन में गए शिखर धवन

शार्दुल से पहले ये कार तेज गेंदबाज टी नटराजन को भी मिली थी। नटराजन ने आनंद महिंद्रा को रिटर्न गिफ्ट के रूप में गाबा टेस्ट की अपनी जर्सी साइन करके दी है।

बता दें, आनंद महिंद्रा ने जिन 6 भारतीय खिलाड़ियों को महिंद्रा थार देने का फैसला किया था, उनमें ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट डेब्यू करने वाले  मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, शुभमन गिल और नवदीव सैनी शामिल हैं।

तेज गेंदबाज का कहना है कि किसी भी खिलाड़ी के लिए कड़ी मेहनत सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होती है।

आनंद महिंद्रा ने टी नटराजन को गिफ्ट की कार, रिटर्न में उन्होंने भेजी गाबा टेस्ट की जर्सी

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4 मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से जीतते हुए इतिहास रचा था। भारत ने सीरीज के चौथे टेस्ट में कई बड़े खिलाड़ियों के टीम में न होने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हराते हुए बार्डर-गावस्कर सीरीज पर अपना कब्जा बरकरार रखा। भारतीय टीम की इस ऐतिहासिक जीत से खुश होकर बीसीसीआई 5 करोड़ का ईनाम भारतीय खिलाड़ियों को बोनस के रुप में देने की घोषणा पहले ही कर चुका है।

Latest Cricket News