1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आनंद महिंद्रा ने टी नटराजन को गिफ्ट की कार, रिटर्न में उन्होंने भेजी गाबा टेस्ट की जर्सी

आनंद महिंद्रा ने टी नटराजन को गिफ्ट की कार, रिटर्न में उन्होंने भेजी गाबा टेस्ट की जर्सी

आनंद महिंद्रा ने अब अपना वादा पूरा करते हुए टी नटराजन को गाड़ी गिफ्ट की है जिसकी जानकारी नटराजन ने अपने ट्विटर आकाउंट के जरिए दी है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 01, 2021 20:49 IST
Anand Mahindra sent gift car to T Natarajan, in return he sent Gaba test jersey- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@NATARAJAN_91 Anand Mahindra sent gift car to T Natarajan, in return he sent Gaba test jersey

ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर लगातार दूसरी बार टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज में मात देकर इतिहास रचा था। गाबा में खेले गए आखिरी टेस्ट मैच को टीम इंडिया ने 3 विकेट से जीता था। इस कारनामे के बाद उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भारतीय टीम के 6 खिलाड़ियों को 6 महिंद्रा थार एसयूवी इनाम के तौर पर देने का ऐलान किया था। 

आनंद महिंद्रा ने अब अपना वादा पूरा करते हुए टी नटराजन को गाड़ी गिफ्ट की है जिसकी जानकारी नटराजन ने अपने ट्विटर आकाउंट के जरिए दी है। इस गाड़ी के रिटर्न गिफ्ट में नटराजन ने आनंद महिंद्रा को अपनी गाबा टेस्ट में पहनी जर्सी को साइन करके दिया है।

बता दें, आनंद महिंद्रा ने जिन 6 भारतीय खिलाड़ियों को महिंद्रा थार देने का फैसला किया था, उनमें ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट डेब्यू करने वाले  मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, शुभमन गिल और नवदीव सैनी शामिल हैं।

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4 मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से जीतते हुए इतिहास रचा था। भारत ने सीरीज के चौथे टेस्ट में कई बड़े खिलाड़ियों के टीम में न होने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हराते हुए बार्डर-गावस्कर सीरीज पर अपना कब्जा बरकरार रखा। भारतीय टीम की इस ऐतिहासिक जीत से खुश होकर बीसीसीआई 5 करोड़ का ईनाम भारतीय खिलाड़ियों को बोनस के रुप में देने की घोषणा पहले ही कर चुका है।

नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के बाद इंग्लैंड के खिलाफ भी लिमिटेड ओवर सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था। आखिरी वनडे में उन्होंने 50वां ओवर में मात्र 6 रन देकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी।

अब नटराजन आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से एक और बार धमाल मचाते हुए नजर आएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X