A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड से लौटते ही बायो बबल में जायेंगे सभी श्रीलंकाई क्रिकेटर

इंग्लैंड से लौटते ही बायो बबल में जायेंगे सभी श्रीलंकाई क्रिकेटर

श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की  सीरीज में खेलने वाले इंग्लैंड के तीन खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के चार सदस्य कोरोना जांच में पॉजिटिव पाये गए हैं। 

Sri Lanka, Sports, India, cricket - India TV Hindi Image Source : GETTY Sri Lanka cricket team 

भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज से पहले इंग्लैंड से लौटते ही श्रीलंकाई क्रिकेटर बायो बबल में जायेंगे चूंकि इंग्लैंड टीम में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आये हैं। श्रीलंका और भारत को 13 जुलाई से वनडे और टी20सीरीज खेलनी हैं। 

श्रीलंका क्रिकेट के एक अधिकारी ने बताया ,‘‘ श्रीलंकाई टीम आज ही कोलंबो पहुंचेगी और आरटीपीसीआर टेस्ट के बाद दूसरे बबल में जायेगी। रविवार को दौरा खत्म होने के बाद ब्रिटेन में ही टीम का आरटीपीसीआर टेस्ट कराया गया ।’’ 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड ने किया 18 सदस्यीय टीम का एलान, बेन स्टोक्स बने कप्तान

उन्होंने कहा ,‘‘ भारत के खिलाफ श्रृंखला शुरू होने में समय नहीं रह गया है तो कोई भी खिलाड़ी घर नहीं जायेगा। बबल से बबल में ही जायेंगे। अगर कोई पॉजिटिव पाया गया तो टेस्ट और क्वारंटीन और जांच के नियमों का पालन किया जायेगा।’’ 

इंग्लैंड के तीन खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के चार सदस्य कोरोना जांच में पॉजिटिव पाये गए हैं। 

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान स्टेडियम में लगेगा दर्शकों का जमावड़ा

आपको बता दें कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सात खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद हरकंप मच गया है। इसके बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम बोर्ड ने आनन फानन में पाकिस्तान के खिलाफ के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए कुल 9 अनकैप्ड खिलाड़ी को टीम में मौका दिया है।

Latest Cricket News