A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs ENG : 'जड़ से उखाड़ देंगे रूट को' अमिताभ बच्चन के 5 साल पुराने ट्वीट पर फ्लिंटॉफ ने अब दिया जवाब

IND vs ENG : 'जड़ से उखाड़ देंगे रूट को' अमिताभ बच्चन के 5 साल पुराने ट्वीट पर फ्लिंटॉफ ने अब दिया जवाब

दरअसल, 2016 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्र्यू फ्लिंटॉफ ने ट्विट किया था कि विराट अगर इसी अंदाज से खेलते रहे तो एक दिन जो रूट के बराबर बेहतर हो सकते हैं।

Andrew Flintoff has now replied to Amitabh Bachchan's 5-year-old Tweet- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Andrew Flintoff has now replied to Amitabh Bachchan's 5-year-old Tweet

भारत और इंग्लैंड के बीच चेपक में खेले जा रहे पहले मैच में मेहमान टीम के कप्तान जो रूट ने शानदार दोहरा शतक जड़ते हुए टीम इंडिया पर शिकंजा कर दिया है। मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने 8 विकेट के नुकसान पर 555 रन बना लिए हैं। रूट की इस लाजवाब पारी के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर एंड्र्यू फ्लिंटॉफ ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से मजे लिए हैं।

ये भी पढ़ें - IND v ENG : पहले टेस्ट के बीच मोहम्मद शमी को लेकर आई बड़ी खुशखबरी

दरअसल, 2016 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्र्यू फ्लिंटॉफ ने ट्विट किया था कि विराट अगर इसी अंदाज से खेलते रहे तो एक दिन जो रूट के बराबर बेहतर हो सकते हैं।

यह ट्वीट फ्लिंटॉफ ने 27 मार्च 2016 को किया था जब विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 82 रन की पारी खेलकर भारत को सेमीफाइन में पहुंचाया था। तब अमिताभ बच्चन ने फ्लिंटॉफ के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था 'कौन रूट, जड़ से उखाड़ देंगे रूट को।'

ये भी पढ़ें - IND v ENG : इशांत की गेंदबाजी से प्रभावित होकर पीटरसन ने कही ये बड़ी बात

 

अब जब रूट ने भारत के खिलाफ चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में 218 रन की बेहतरीन पारी खेली तो फ्लिंटॉफ ने बिग बी का यह पुराना ट्वीट खोजकर निकाला और उसपर मजेदार जवाब दिया।

फ्लिंटॉफ ने इस बार लिखा 'पूरे सम्मान के साथ...इस बात को काफी वक्त बीत गया।'

ये भी पढ़ें - विजय हजारे ट्रॉफी का 20 फरवरी से आगाज, 14 मार्च को होगा फाइनल

बात मैच की करें तो जो रूट के दोहरे शतक के अलावा सिबली ने 87 और बेन स्टोक्स ने 82 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है।

मैच के बाद स्टोक्स ने साफ कर दिया है कि इंग्लैंड की टीम का पारी घोषित करने का कोई इरादा नहीं है और उनकी टीम मैच के तीसरे दिन कम से कम एक घंटे तक बल्लेबाजी करना पसंद करेगी।

इंग्लैंड के इस फैसले से यह साफ हो गया है कि वह मैच जीतने के लिए नहीं बल्कि ड्रॉ कराने के लिए खेल रही है।

Latest Cricket News