A
Hindi News खेल क्रिकेट ये है श्रीलंका के सबसे युवा कप्तान एंजिलो मैथ्यूज की प्रेम कहानी

ये है श्रीलंका के सबसे युवा कप्तान एंजिलो मैथ्यूज की प्रेम कहानी

नयी दिल्ली: लोग श्रीलंका के सबसे युवा कप्तान एंजिलो मैथ्यूज के क्रिकेट करियर के बारे में तो जानते हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा कोतुहल का विषय रही है। एंजिलो तबियत से बेहद ख़ामोश इंसान

ये है श्रीलंका के सबसे...- India TV Hindi ये है श्रीलंका के सबसे युवा कप्तान एंजिलो मैथ्यूज की प्रेम कहानी

नयी दिल्ली: लोग श्रीलंका के सबसे युवा कप्तान एंजिलो मैथ्यूज के क्रिकेट करियर के बारे में तो जानते हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा कोतुहल का विषय रही है। एंजिलो तबियत से बेहद ख़ामोश इंसान हैं और शायद यही वजह है कि उन्होंने अपने प्रेम कहानी की बनक शादी तक किसी को लगने नहीं दी। रिलेशनशिप के बारे में क्रिकेट फैन्स और उनके साथियों को शादी के वक्त ही पता चला था। ऑलराउंडर एंजिलो को कई साल पहले हेशानी डिसिल्वा ने एक ही नज़र में क्लीन बोल्ड किया था।

कैसे शुरु हुई मैथ्यूज-हेशानी की लव स्टोरीः

मैथ्यूज और हेशानी की पहली मुलाकात तब हुई थी जब मैथ्यूज श्रीलंका अंडर-19 क्रिकेट टीम के लिए खेलते थे। मुलाक़ात हुई, दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई।

मज़ेदार बात ये है कि तबियत से ख़ामोश मैथ्यूज ने ही पहले हेशानी को प्रपोज़ किया। इस रिश्ते के बारे में हेशानी ने सबसे पहले अपनी मां को बताया। मां ने दोनों को एक-दूसरे को समझने का पूरा वक्त दिया।

मैथ्यूज घुन्ने किस्म के इंसान हैं इसलिए उनका ये रिश्ता अंत तक सीक्रेट रहा। इनकी शादी 18 जुलाई, 2013 को हुई थी जिसमें श्रीलंका के पूर्व राष्ट्रपति महिंद्रा राजपक्षे और रक्षा सचिव गोटाभाया राजपक्षे भी शामिल हुए थे।

कौन हैं मैथ्यूज-हेशानी, जानें अगली स्लाइड में

Latest Cricket News