A
Hindi News खेल क्रिकेट चोट के कारण एंजलो मैथ्यूज साउथ अफ्रीका दौरे से हो सकते हैं बाहर

चोट के कारण एंजलो मैथ्यूज साउथ अफ्रीका दौरे से हो सकते हैं बाहर

श्रीलंका के हरफनमौला खिलाड़ी एंजलो मैथ्यूज मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर हो सकते हैं।

<p>चोट के कारण एंजलो...- India TV Hindi Image Source : AP चोट के कारण एंजलो मैथ्यूज साउथ अफ्रीका दौरे से हो सकते हैं बाहर

कोलंबो| श्रीलंका के हरफनमौला खिलाड़ी एंजलो मैथ्यूज मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर हो सकते हैं। मैथ्यूज को लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के सेमीफाइनल में कोलंबो किंग्स के साथ खेलते हुए चोट लग गई थी।

दानिश कनेरिया की क्रिकेट मैदान पर धमाकेदार वापसी, इस टूर्नामेंट में दिखाया अपना कमाल

मैथ्यूज की चोट कितनी गंभीर है इस बात का पता नहीं चला है लेकिन वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो सकते हैं। सीरीज का पहला टेस्ट 26 दिसंबर से शुरू हो रहा है। मैथ्यूज हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में वापसी कर सकते हैं।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मैथ्यूज के हवाले से लिखा है, "फिजियो ने चोट को देखा है और कहा है कि ऐसा लगता है कि मैं दक्षिण अफ्रीका सीरीज से बाहर हो सकता हूं। मेरा आज एमआरआई होगा और इसके बाद पुष्टि करूंगा।"

सैनी, सिराज या उमेश ? कौन होंगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया का तीसरा तेज गेंदबाज, कैफ ने सुझाया यह नाम

मैथ्यूज किंग्स के कप्तान थे और उन्होंने टीम के सभी नौ मैच खेले हैं। रविवार को चौथे ओवर में उन्हें चोट लगी। मैथ्यूज ने कहा, "चोट की स्थिति बन रही थी। मैं अपने आप को आराम देना चाहता था लेकिन मैं टूनार्मेंट में आराम नहीं कर पाया। पिछले मैच में भी मुझे थोड़ी बहुत परेशानी हुई।"

Latest Cricket News