A
Hindi News खेल क्रिकेट एशिया कप के फाइनल में छा गया भारतीय टीम का फैन ये नन्हा सरदार, तस्वीरों में दिखा गुस्सा

एशिया कप के फाइनल में छा गया भारतीय टीम का फैन ये नन्हा सरदार, तस्वीरों में दिखा गुस्सा

 बांग्लादेशी टीम अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सकी और 48.3 ओवरों में 222 रनों पर ढेर हो गई।

एशिया कप के फाइनल में छा गया भारतीय टीम का फैन ये नन्हा सरदार- India TV Hindi Image Source : TWITTER एशिया कप के फाइनल में छा गया भारतीय टीम का फैन ये नन्हा सरदार

दुबई। यहां खेले जा रहे एशिया कप 2018 के फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश ने सलामी बल्लेबाज लिटन दास (121) की बेहतरीन शतकीय पारी के बावजूद भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के चलते टीम एक बड़े स्कोर से महरूम रह गई। बांग्लादेशी टीम अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सकी और 48.3 ओवरों में 222 रनों पर ढेर हो गई।

भारत बनाम बांदग्लादेश एशिया कप 2018 फाइनल मैच का लाइव स्कोर देखने के लिए यहां क्लिक करें

हालांकि एक समय में लिटन दास ने भारतीय गेंदबाजों को खासा परेशान किया। लेकिन लिटन के जाने के बाद बांग्लादेश का कोई और बल्लेबाज बड़ा योगदान नहीं दे सका। हालांकि जब भारतीय गेंदबाजों की धुनाई हो रही थी तब भारतीय टीम का ये नन्हा फैन खासा छाया रहा। इस छोटे सरदार के फेस एक्सप्रेशन लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर इस नन्हे सरदार को लेकर लोग काफी चर्चा कर रहे हैं और भारतीय टीम से दुआ कर रहे हैं कि वे एशिया कप जीतकर अपने इस नन्हें फैन को खुश होने का मौका दें। आपको बता दें कि इससे पहले अफगानिस्तान के खिलाफ मैच टाई होने पर ये बच्चा खूब रोया था। मैच के बाद इस नन्हें सरदार के साथ राशिद खान ने सेल्फी भी ली थी। 

देखिए ये मजेदार ट्वीट्स

 

Latest Cricket News