A
Hindi News खेल क्रिकेट अथिया शेट्टी बनीं UK में राहुल की फोटोग्राफर, क्रिकेटर ने किया खास इंस्टाग्राम पोस्ट

अथिया शेट्टी बनीं UK में राहुल की फोटोग्राफर, क्रिकेटर ने किया खास इंस्टाग्राम पोस्ट

भारतीय खिलाड़ी इन दिनों अपने ब्रेक को काफी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

<p>athiya shetty becomes kl rahul's photographer in his...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@RAHULKL athiya shetty becomes kl rahul's photographer in his recent pic

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। टीम फिलहाल डरहम में है। भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के लिए यूके गई थी। उसके बाद उन्हें तीन हफ्ते का ब्रेक मिला और अब वे दोबारा बायो बबल में जाने के लिए तैयार हैं।

खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देख कर लग रहा है कि सभी खिलाड़ी इस ब्रेक को काफी एंजॉय कर रहे हैं। शुक्रवार को भारतीय और पंजाब किंग्स के खिलाड़ी केएल राहुल ने कुछ फोटो शेयर कीं।

पहली फोटो में राहुल अपने साथी खिलाड़ियों के साथ पोज करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में राहुल के साथ कप्तान विराट कोहली, मयंक अग्रवाल, इशांत शर्मा और उमेश यादव हैं।

राहुल ने कैप्शन में लिखा था कि दाएं ओर स्वाइप करें। दूसरी फोटो में नजर आ रहा था कि फोटो अथिया शेट्टी ले रही हैं। अथिया के साथ अनुष्का शर्मा भी नजर आ रही हैं।
दूसरी फोटो में राहुल ने इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह, उमेश यादव की पत्नी तान्या वाधवा, मयंक अग्रवाल की पत्नी आशिता सूद और बीसीसीआई मीडिया की सीनियर प्रोड्यूजर राजल अरोड़ा को टैग किया था।

 इन तीन खिलाड़ियों पर श्रीलंका क्रिकेट ने लगाया एक साल का बैन

गौरतलब है कि भारतीय खिलााड़ी 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलते हुए नजर आएंगे।

Latest Cricket News