Thursday, March 28, 2024
Advertisement

इन तीन खिलाड़ियों पर श्रीलंका क्रिकेट ने लगाया एक साल का बैन

दनुष्का गुणाथिलका, कुसल मेंडिस और निरोशन डिकवेला पर श्रीलंका क्रिकेट ने बैन लगाया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 30, 2021 20:13 IST
Sri Lanka Cricket have banned  Gunathilaka, Kusal Mendis...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Sri Lanka Cricket have banned  Gunathilaka, Kusal Mendis and Dickwella for one year

श्रीलंका क्रिकेट ने अपने तीन खिलाड़ियों पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के हर प्रारूप में एक साल का बैन लगाया है। साथ ही ये तीन खिलाड़ी छह महीने के लिए घरेलू क्रिकेट भी नहीं खेल सकते। ये तीन खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि दनुष्का गुणाथिलका, कुसल मेंडिस और निरोशन डिकवेला हैं।

इन तीनों पर 10 मिलियन श्रीलंकन रुपयों का फाइन भी लगा है। इन तीनों खिलाड़ियों ने यूके में बायो बबल तोड़ा था और नियमों का उल्लंघन किया था।

गौरतलब है कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपने इन तीन खिलाड़ियों को बायो बबल के नियमों का उल्लंघन करने के लिए 28 जून को सस्पेंड कर दिया था। ये तीनों खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा थे और उल्लंघन करने के कारण उनको घर जाने को कह दिया गया था। उनका टीम होटल के बाहर जाने का एक वीडियो वायरल हो गया था जिसके बाद उनको सस्पेंड किया गया।

IND vs SL: क्रुणाल, गौतम और चहल के बिना भारतीय टीम लौटी स्वदेश

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा था कि उपकप्तान कुसल मेंडिस, विकेटकीपर निरोशन डिकवेला और सलामी बल्लेबाज दनुष्का गुणाथिलिका तत्काल प्रभाव से श्रीलंका के लिए उड़ान भरेंगे. बोर्ड का ये भी कहना है कि खिलाड़ी तब तक के लिए सस्पेंड रहेंगे जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement