A
Hindi News खेल क्रिकेट राहुल और अथिया की नई सेल्फी आई सामने, यूके में साथ बिता रहे हैं क्वॉलिटी टाइम

राहुल और अथिया की नई सेल्फी आई सामने, यूके में साथ बिता रहे हैं क्वॉलिटी टाइम

इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा ने एक सेल्फी शेयर की है जिसमें अथिया सेल्फी ले रही हैं और उनके साथ राहुल भी हैं।

<p>Athiya Shetty poses with KL Rahul in England, pratima...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@PRATIMA0808 Athiya Shetty poses with KL Rahul in England, pratima singh shares pic

जबसे क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की डेटिंग की अफवाह उड़ी है तबसे फैंस को इस बात का इंतजार है कि वे जल्द इस बात का ऑफीशियल अनाउंसमेंट कर दें। वे सिर्फ सोशल मीडिया पर हिंट्स देते रहते हैं लेकिन कभी कुछ कहते नहीं हैं। हालांकि अब एक नई तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं। ये फोटो इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने शेयर की है। इससे इस बात की पुष्टि हो गई कि दोनों एक साथ इंग्लैंड में ही हैं।

इस महीने की शुरुआत में दोनों ने एक कॉमन फ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर की थीं जिससे अंदाजा लगाया गया था कि दोनों एक साथ ही हैं। अब इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा ने एक सेल्फी शेयर की है जिसमें अथिया सेल्फी ले रही हैं और उनके साथ राहुल भी हैं। ये फोटो प्रतिमा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में अथिया और राहुल के साथ राजल अरोड़ा, इशांत और प्रतिमा हैं। प्रतिमा ने कैप्शन में लिखा, "राहों में उनसे मुलाकात हो गई।"

गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले अथिया को केएल राहुल की टी-शर्ट पहने हुए देखा गया था। अथिया ने लंदन में एक ग्राफिक टी-शर्ट पहनी थी जिस पर लिखा था, "स्पिरिट ऑफ एकस्टेसी।"

राहुल ने भी उसी टी-शर्ट में फोटो शेयर की थी और कैप्शन लिख था, "ये एक प्रोसेस है।"

राहुल और अथिया एक 'खूबसूरत कपल है'... क्रिकेटर और एक्ट्रेस की जोड़ी पर बोले सुनील शेट्टी

हाल ही में राहुल और अथिया ने एक अंतरराष्ट्रीय आईवियर ब्रैंड का एंडॉर्स किया है। वे उसके ब्रैंड अंबेसडर हैं। सुनील शेट्टी ने इस बारे में कहा कि वे साथ में खूबसूरत दिखते हैं।

Latest Cricket News