A
Hindi News खेल क्रिकेट BAN vs PAK: बांग्लादेश दौरे से हटे मोहम्मद हफीज, इस खिलाड़ी को किया स्क्वॉड में शामिल

BAN vs PAK: बांग्लादेश दौरे से हटे मोहम्मद हफीज, इस खिलाड़ी को किया स्क्वॉड में शामिल

तीन मैचों की सीरीज के मैच ढाका में 19, 20 और 22 नवंबर को खेले जाएंगे। इसके बाद दो टेस्ट मैचों की सीरीज होगी जिसके लिये टीम की घोषणा बाद में की जाएगी।

<p>BAN vs PAK: Mohammad Hafeez withdraws from Bangladesh...- India TV Hindi Image Source : GETTY BAN vs PAK: Mohammad Hafeez withdraws from Bangladesh T20Is, Pakistan name replacement

पाकिस्तान के मध्यक्रम के बल्लेबाज मोहम्मद हफीज इस महीने बांग्लादेश में होने वाली तीन टी20 मैचों की सीरीज से हट गये हैं। हफीज यूएई में चल रहे टी20 विश्व कप में खेल रहे हैं लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अनुसार उन्होंने नये खिलाड़ियों को मौका देने के लिये बांग्लादेश दौरे से हटने का फैसला किया है।

उनके स्थान पर इफ्तिखार अहमद को टीम में लिया गया है जो टी20 विश्व कप की टीम में जगह नहीं बना पाये थे। विश्व कप के लिये रिजर्व के तौर पर टीम के साथ यात्रा करने वाले तीनों खिलाड़ियों उस्मान कादिर, शाहनवाज दहानी और खुशदिल शाह को भी 18 सदस्यीय टीम में रखा गया है।

तीन मैचों की सीरीज के मैच ढाका में 19, 20 और 22 नवंबर को खेले जाएंगे। इसके बाद दो टेस्ट मैचों की सीरीज होगी जिसके लिये टीम की घोषणा बाद में की जाएगी।

सेमीफाइनल से पहले मिचेल मार्श ने पाकिस्तान के लिए कहा- उनके खिलाफ रोमांचक होगा मैच

टी20 सीरीज के लिये पाकिस्तान की टीम : बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमां, हैदर अली, हारिस रऊफ, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, सरफराज अहमद, शाहीन अफरीदी, शाहनवाज दहानी, शोएब मलिक, उस्मान कादिरी।

Latest Cricket News