Saturday, May 11, 2024
Advertisement

सेमीफाइनल से पहले मिचेल मार्श ने पाकिस्तान के लिए कहा- उनके खिलाफ रोमांचक होगा मैच

मार्श ने कहा, "विश्व कप से पहले हमारा फॉर्म ये बता रहा था कि हम यहां संघर्ष कर सकते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि अगर आप हमारी लाइन-अप देखो तो बहुत मजबूत टीम दिखेगी।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 09, 2021 11:53 IST
It's going to be a fantastic match against pakistan in...- India TV Hindi
Image Source : GETTY It's going to be a fantastic match against pakistan in semifinals, says Mitchell Marsh

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श ने कहा है कि उनकी टीम टी-20 विश्व कप में बुरी टूर्नामेंट के बाद आई थी लेकिन वो फिर भी यहां अच्छा कर रही है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टी-20 विश्व कप से पहले वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ काफी संघर्ष किया था। अब उन्होंने टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाई है और उनकी पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल का मुकाबला गुरुवार को खेलना है।

मार्श ने कहा, "विश्व कप से पहले हमारा फॉर्म ये बता रहा था कि हम यहां संघर्ष कर सकते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि अगर आप हमारी लाइन-अप देखो तो बहुत मजबूत टीम दिखेगी, खूब सारा अनुभव, रोमांचर खिलाड़ी, विश्व के कुछ बहुत बड़े टी-20 खिलाड़ी इस टीम में हैं, हम आत्मविश्वास से भरे हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "टी-20 क्रिकेट में बहुत सारी खतरनाक टीमें हैं लेकिन हमें विश्वास है और अब कुछ भी हो सकता है।"

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज और बांग्लादेश में कुल 10 टी-20 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 8 गंवाए थे। लेकिन सुपर 12 के मुकाबलो में उन्होंने पांच में से चार मैच जीते और सेमीफाइनल में जगह बनाई।

मार्श ने कहा, "एक टीम के तौर पर हम यहां आए, हम घुले-मिले और मुझे लगता है कि ऐसा होना विश्व कप के लिए बहुत जरूरी है। इस टीम में अच्छी वाइब है। हमें लय मिल गई और हम सेमीफाइनल में जा रहे हैं।"

Video: रवि शास्त्री ने आखिरी बार दी ड्रेसिंग रूम में स्पीच, बोले- आप लोग उम्मीदों पर खरे उतरे

मार्श ने शनिवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले में 53 रनों की पारी खेली थी साथ ही उन्होंने दूसरे विकेट के लिए डेविॉ वॉर्नर के साथ 124 रनों की साझेदारी निभाई थी। वहीं, पाकिस्तान सुपर 12 में सभी मुकाबले जीतने वाली इकलौती टीम है। मार्श ने पाकिस्तान के लिए कहा, "सबको पता है पाकिस्तान कितनी खतरनाक टीम है, उनके पास बहुत अनुभव है, गेंदबाजी में काफी गहराई है। वो एक हरफनमौला टीम है। लेकिन मुझे लगता है कि ये हम भी हैं। हमारे पास भी बहुत अनुभव है, हमारे पास गेंद और बल्ले से गहराई है, तो ये एक अच्छा मुकाबला होने वाला है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement