Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

शिल्पा शेट्टी ने परिवार संग किए केदारनाथ के दर्शन, उत्तराखंड का दिखाया खूबसूरत नजारा

शिल्पा शेट्टी अपने परिवार संग केदारनाथ धाम और मां वैष्णो देवी के दरबार दर्शन करने पहुंची हैं। बॉलावुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर की है, जिसमें उनका पूरा परिवार साथ में नजर आ रहा है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 11, 2024 15:57 IST
shilpa shetty on char dham yatra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ केदारनाथ धाम और मां वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची हैं। उत्तराखंड में चार धाम यात्रा शुक्रवार को शुरू हुई जहां हजारों लोग आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं। इस बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के साथ केदारनाथ में बाबा भोलेनाथ के दर्शन करने पहुंची हैं। शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर की है, जिसमें उनकी मां, बहन शमिता शेट्टी और बेटी समीषा नजर आ रही हैं। वहीं दो दिन पहले ही शिल्पा कामाख्या मंदिर दर्शन करने के लिए गई थीं। यहां वे मां सुनंदा शेट्टी के साथ पहुंची थीं।

केदारनाथ पहुंचीं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केदारनाथ धाम और मां वैष्णो देवी की कुछ खास झलकियां शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने बर्फ से ढके पहाड़ों की सुंदरता दिखाई है। इन वीडियोज में एक्ट्रेस ने फिल्म 'केदारनाथ' का पॉपुलर गान 'नमो नमो' लगाया है। शिल्पा का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें वे बेटी को गोद लिए हुए मां और बहन के साथ दिखाई दे रही हैं। सभी माथे पर टीका लगाए और काला चश्मा पहने नजर आए।

shilpa shetty on char dham yatra

Image Source : INSTAGRAM
शिल्पा शेट्टी ने परिवार संग किए केदारनाथ के दर्शन

शिल्पा शेट्टी ने लगाए माता रानी के जयकारे

ED के एक्शन के बाद शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा की सलामती की पूजा-पाठ भी कराई है। वहीं शमिता ने प्राइवेट जैट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बहन शिल्पा के साथ उनके माता-पिता और बेटी सभी लोग नजर आ रहे हैं और माता रानी के जयकारे लगा रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा के बारे में

बता दें कि कुछ दिन पहले प्रवर्तन निदेशालय ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की 97.79 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त की थी। इसमें शिल्पा शेट्टी का जुहू वाला फ्लैट और राज कुंद्रा के नाम पर रजिस्टर्ड बंगला और इक्विटी शेयर शामिल हैं। मामला 2002 के बिटकॉइन पॉन्जी स्कीम घोटाले के मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement