Saturday, June 22, 2024
Advertisement

आधी रात हुई बेघर, पैसों की तंगी से जूझ रहा था परिवार, ऐसे चमकी एक्ट्रेस की किस्मत

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस जो हमेशा अपने शानदार किरदार को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। 'आईपीएस संध्या' से घर-घर में पहचान हासिल करने वाली दीपिका सिंह ने अपनी लाइफ के सबसे मुश्किल भरे दौर के बारे में बाते करते हुए कई खुलासे किया है, जिन्हें सुन आपकी आंखे भर जाएगी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 11, 2024 13:57 IST
deepika singh friend throw her out from home midnight- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका सिंह की स्ट्रगलिंग लाइफ

दीपिका सिंह हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अपने फेमस टीवी धारावाहिक 'दीया और बाती हम' की सफलता के बाद से ही लोगों की फेवरेट बनी हुई हैं। इस सीरियल में उनकी जबरदस्त एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया। आईपीएस संध्या से घर-घर में पहचान हासिल वाली दीपिका सिंह आज जिस मुकाम पर है उसके लिए उन्हें बहुत खून पसीना बहाना पड़ा है। हालांकि, दीपिका को अपने करियर के शुरुआती दौर में कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस बीच अब 'मंगल लक्ष्मी' एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने अपने संघर्ष के दिनो को याद करते हुए कुछ बहुत ही दर्दनाक खिलासे किए हैं। 

आधी रात को घर से किया बाहर

पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में, 34 साल की भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में एक भयानक घटना बताई। उस वक्त वो मुंबई में अपनी दोस्त के घर पर रहती थी। उस समय को याद करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी एक दोस्त ने उन्हें को आधी रात को घर छोड़ने के लिए कहा था। दीपिका उस दिन को आज तक नहीं भूल पाई हैं। इसके अलावा भी एक्ट्रेस ने अपने लाइफ के कई दुखद अनुभव के बारे में खुलासा किया जैसे कि उस समय उनके पिता पैसों की तंगी से जूझ रहे थे और उनका बचपन गरीबी में बीता है।

दीपिका सिंह ऐसे बनी टीवी स्टार

बचपन में पैसों की तंगी देखने वाली दीपिका सिंह ने मुंबई में काफी स्ट्रगल करने के बाद खूब नेम फेम कमाया है। आज अपनी मेहनत के दम पर टीवी एक्ट्रेस ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। दीपिका सिंह ने ये भी बताया कि पैसे नहीं होने के कारण उन्हें कई बार स्कूल में जलील होना पड़ा था। आर्थिक तंगी के कारण बाद में एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने अपना नाम सरकारी स्कूल में लिखवा लिया था। इतनी मुश्किलों के बाद भी उन्होंने कभी हार नहीं मानी और आज वो एक टीवी स्टार बन गई हैं।

दीपिका सिंह के बारे में

2014 में दीपिका सिंह ने 'दीया और बाती हम' के निर्देशक रोहित राज गोयल से शादी की। 20 मई, 2017 को कपल ने अपने पहले बच्चे सोहम का स्वागत किया। दीपिका सिंह ने हाल ही में सीरियल 'मंगल लक्ष्मी' से टेलीविजन पर अपना कमबैक किया। शो में दीपिका एक मजबूत लेकिन रिजर्व्ड होममेकर के किरदार में नजर आ रही हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement