Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

Rajat Sharma's Blog: 'आप की अदालत' में योगी आदित्यनाथ

आपकी अदालत के सेट पर दो मिनट तक तो सिर्फ योगी योगी का नारा और तालियों की गड़गड़ाहट ही गूंजती रही। माहौल देखने के बाद योगी ने सभी को जय श्री राम कहकर प्रोग्राम की शुरुआत की।

Written By: Rajat Sharma @RajatSharmaLive
Published on: May 11, 2024 17:19 IST
Rajat sharma, India tv- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा।

'आप की अदालत' में इस बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरे मेहमान हैं। इस शो में योगी आदित्यनाथ ने साफ साफ कहा कि 4 जून को तीसरी बार फिर नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इसमें किसी को किसी तरह का कोई संदेह नहीं हैं क्योंकि पूरे देश से एक ही आवाज आ रही है, अबकी बार चार सौ पार। इसके बाद देश में कॉमन सिविल कोड लागू होगा। ये बीजेपी के संकल्प पत्र में है। इसका कोई विकल्प नहीं हैं। इसके बाद जनसंख्या नियंत्रण इसके दायरे में आ जाएगा। योगी ने कहा कि चार जून के बाद राहुल गांधी गाना गाएंगे - चल उड़ जा रे पंछी, ये देश हुआ बेगाना। चूंकि राहुल ने कन्नौज की रैली में शुक्रवार को ही भविष्यवाणी की है कि बीजेपी की सबसे बड़ी हार यूपी में होगी, इस पर योगी ने कहा कि अगर राहुल को यूपी में बदलाव की उम्मीद है तो फिर कांग्रेस यूपी की अस्सी की अस्सी सीटों पर क्यों नहीं लड़ रही है? राहुल खुद अमेठी छोड़कर क्यों भाग गए? चार जून के बाद ये बेगाने पंछी अपने ठिकाने की तरफ उड़ जाएंगे। 

योगी आदित्यनाथ ने राहुल और अखिलेश यादव की दोस्ती पर कहा कि इनकी एक ही पॉलिसी है - जीते तो मिलकर लूटेंगे, हारे तो दिल टूटेंगे, लेकिन यूपी के लोग अब लूट की छूट नहीं देंगे। अखिलेश राहुल के दिल टूटने वाले हैं। योगी आदित्यनाथ आपकी अदालत में खुलकर बोले। मैंने पूछा कि कहा कि मणिशंकर अय्यर ने कहा है कि पाकिस्तान के पास एटम बम है , इसलिए पाकिस्तान की इज्जत करनी चाहिए। इस पर योगी ने कहा कि पाकिस्तान के पास एटम बम है तो क्या भारत के एटम बम फ्रिज में रखने के लिए है। मैंने पूछा कि नवनीत राणा हैदराबाद में पन्द्रह सेकेन्ड मांग रही हैं। योगी ने कहा कि ठीक तो है, पन्द्रह सेकेन्ड में ही काम हो जाएगा, जो लातों के भूत होते हैं, वो बातों से नहीं मानते, उनको इसी तरह की डोज़ मिलनी चाहिए। 

आप की अदालत में जैसे ही योगी की एन्ट्री हुई, तो योगी के प्रति जनता में कैसी दीवानगी है, इसका नजारा दिख गया। आपकी अदालत के सेट पर दो मिनट तक तो सिर्फ योगी योगी का नारा और तालियों की गड़गड़ाहट ही गूंजती रही। माहौल देखने के बाद योगी ने सभी को जय श्री राम कहकर प्रोग्राम की शुरूआत की। मैंने योगी से पूछा लोगों में तो राम मंदिर बनने से उत्साह है, खुशी है। लेकिन कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के नेता कह रहे हैं कि राम मंदिर नहीं बनना चाहिए था, कोई कह रहा है कि मंदिर तो बेकार बना है। इस पर योगी ने कहा कि जो लोग रामभक्तों पर गोलियां चलवाते थे, उन लोगों से और क्या उम्मीद की जा सकती है। 

 
देश में विकास के मुद्दे पर, राम मंदिर के बारे में कांग्रेस के नेताओं के बयानों पर, राहुल गांधी के आरोपों पर, मोदी पर संविधान बदलने के इल्जाम पर, देश में मुसलमानों की स्थिति पर, योगी ने सारे मुद्दों पर खुल कर बात की। योगी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने देश को जोड़ने काम किया जबकि कांग्रेस ने साठ साल में देश को कभी जाति के नाम पर, कभी मजहब के नाम पर, कभी अमीरी गरीबी के नाम पर बांटने की कोशिश की। योगी ने कहा कि प्रभु राम का विरोध करने वालों को, राममंदिर के निर्माण को बेकार का काम बताने वालों को, रामलला के  प्राणप्रतिष्ठा समारोह का बॉयकॉट करने वालों को ये देश कभी स्वीकार नहीं करेगा। योगी के साथ आपकी अदालत का ये विस्फोटक शो आप देख पाएंगे आज शनिवार रात दस बजे इंडिया टीवी पर। इसका रिपीट टेलीकास्ट रविवार सुबह 10 बजे और रात 10 बजे किया जाएगा। (रजत शर्मा)

देखें: ‘आज की बात, रजत शर्मा के साथ’ 10 मई, 2024 का पूरा एपिसोड

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement