Monday, May 20, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope 13th to 19 may 2024: इस हफ्ते किन जातकों को मिलेगा भाग्य का साथ, यहां जानिए सभी 12 राशियों का हाल

Weekly Horoscope 13th to 19th May 2024: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: May 11, 2024 6:57 IST
Weekly Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope

Weekly Horoscope 13th to 19th May 2024: नया सप्ताह शुरू हो होने वाला है। ऐसे में यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी? इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से। 

मेष: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहने वाला है। इस सप्ताह कुछ ऐसा घटित हो सकता है जिसका एहसास आपको भविष्य में होगा। हालाँकि, आपके पास अपने जीवन में सकारात्मक बदलावों के बारे में सोचने की ताकत और क्षमता होनी चाहिए।

वृषभ: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। ऐसी कई स्थितियाँ आएंगी जहाँ आप अपने शत्रुओं के बीच विजयी हो सकते हैं। जीवन में अपने लक्ष्यों और उपलब्धियों को साकार करने के लिए एक योजना बनाएं।

मिथुन: गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपका समय अच्छा बीतेगा। लीक से हटकर सोचने से आपको जीवन में सफलता प्राप्त करने में मदद मिलेगी। उन लोगों से दूर रहें जो आपको जीवन में बिगड़ते हुए देखना चाहते हैं।

कर्क: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके बारे में सोचते-सोचते बीता। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि क्या आप अपनी चिंताएं हर किसी को व्यक्त कर सकते हैं, विशेषकर अपने परिवार को।

सिंह: गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपका समय बहुत अच्छा बीतेगा। आपने अपने भविष्य के बारे में जो कुछ भी सोचा है वह जल्द ही हकीकत में बदल सकता है। यदि आप जीवन में अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अपने कार्यों की योजना बनाते हैं तो इससे मदद मिलेगी।

कन्या: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह कुछ कठिनाइयों से भरा हो सकता है। आपके निजी और व्यावसायिक जीवन में कुछ परेशानियां आ सकती हैं, जिससे आप चिंतित रहेंगे। इसे समय दें ताकि जल्द ही सब कुछ सामान्य हो जाए और आप जीवन में महत्वपूर्ण निर्णय ले सकें।

तुला: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए भाग्यशाली रहेगा। आपके जीवन में आश्चर्य का आगमन होगा। यही सही समय है जब आप मानसिक शांति और सफलता प्राप्त कर सकेंगे। यह आपके भविष्य को सफल बनाने में अद्भुत तरीके से आपकी मदद करने वाला है।

वृश्चिक: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अवसरों से भरा रहेगा। आप नए प्रोजेक्ट हाथ में ले पाएंगे जिससे आपका करियर बेहतर होगा। सफल जीवन के लिए अपने व्यक्तिगत जीवन को सर्वोत्तम तरीके से संतुलित करें।

धनु: गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा। आप कई नई चीजें सीख पाएंगे। यह जीवन के प्रति आपका दृष्टिकोण बदल देगा। सुनिश्चित करें कि यह सकारात्मक हो ताकि आप आगे एक सफल जीवन जी सकें।

मकर: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा। आप अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में एक महत्वपूर्ण संतुलन बनाने में सक्षम होंगे। इतना ही नहीं, आप लोगों से बेहतर तरीके से जुड़ पाएंगे, जिससे आपको उनका प्यार पाने में मदद मिलेगी।

कुंभ: गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप उल्लेखनीय रूप से सफल रहेंगे। व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में आपका सफल आचरण आपके जीवन में कई लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगा। इसे जारी रखें और सुनिश्चित करें कि आप लोगों के साथ बेहतर संवाद कर सकें।

मीन: गणेशजी कहते हैं कि यह समय आपके लिए अच्छा रहेगा। चीजों को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने की आपकी क्षमता आपको जीवन में बड़े पैमाने पर चीजें हासिल करने में मदद करेगी। यह सप्ताह आपको खुश और संतुष्ट रखने वाला है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

एक दिन में कितने भक्त कर पाएंगे चारधाम के दर्शन? जानें कैसा है सभी धामों का मौसम

सपने में दिखे बचपन का दोस्त तो पलट जाती है किस्मत, जानें कब दोस्तों का सपना शुभ कब अशुभ

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement