A
Hindi News खेल क्रिकेट BCCI ने IPL 2020 के लिए वीपीएस हेल्थकेयर को बनाया मेडिकल पार्टनर

BCCI ने IPL 2020 के लिए वीपीएस हेल्थकेयर को बनाया मेडिकल पार्टनर

बीसीसीआई ने यूएई की कंपनी वीपीएस हेल्थकेयर को आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के लिए पार्टनर नियुक्त किया है।

BCCI- India TV Hindi Image Source : BCCI BCCI

कोच्चि| भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने यूएई की कंपनी वीपीएस हेल्थकेयर को आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के लिए पार्टनर नियुक्त किया है। हेल्थकेयर ग्रुप-लुलु सुपरमार्केट के संस्थापक एमए यूसुफ अली के दामाद शमशीर वायलिल के नेतृत्व में वीपीएस हेल्थकेयर टूर्नामेंट के लिए मेडिकल सुविधाएं सुनिश्चित कराएगा।

करार के तहत, वीपीएस हेल्थकेयर, एयर एम्बुलेंस सेवाओं सहित आपातकालीन चिकित्सा सहायता, मस्कुलोस्केलेटल इमेजिंग सेवाएं, खेल चिकित्सा सेवाएं, चिकित्सा प्रवेश और उपचार और एम्बुलेंस सहायता प्रदान करेगा।

वीपीएस हेल्थकेयर आईपीएल का आधिकारिक परीक्षण पार्टनर भी है और इसने टीमों के यूएई आने के बाद से ही परीक्षण शुरू कर दिया था। समूह स्वास्थ्य नियामक अधिकारियों के साथ समन्वय में आईपीएल के लिए अन्य कोविड-19 केंद्रों के संचालन और प्रबंधन की सुविधा भी प्रदान कर रहा है।

ये भी पढ़ें - ICC T20I Rankings : बाबर आजम को पछाड़ डेविड मलान बने नंबर वन बल्लेबाज

कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में किया जा रहा है। लीग का कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है और पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें - CPL 2020 : नाईट राइडर्स और सेंट लूसिया के बीच होगा कैरिबियाई प्रीमियर लीग का फ़ाइनल मुकाबला

मैच यूएई के तीन शहर- दुबई, अबु धाबी और शारजाह में खेले जाएंगे। इन तीन शहरों में दुबई सबसे ज्यादा 24 मैचों की मेजबानी करेगा।

Latest Cricket News